Ravindra Jadeja

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में वह अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बीता रहे हैं. हाल ही में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और वह बीडी पिते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

पुष्पा अवतार में नजर आए जडेजा

Ravindra Jadeja

हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ ‘Pushpa: The Rise’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसका खुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के सिर चढ़कर भी बोल रहा है. उन्होंने फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन से प्रभावित होकर यह नया लुक अपनाया है और उसे इंस्टा पर शेयर कि. उनके फैंस को जडेजा का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. लोग जडेजा के इस तस्वीर पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

अल्लू अर्जुन ने किया कमेंट्स

Ravindra Jadeja ने फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर करने के साथ एक मैसेज भी दिया. उन्होंने लिखा है कि “यह केवल चित्रमय प्रतिनिधित्व के लिए है. सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. यह कैंसर का कारण बनता है. इसका सेवन न करें.” जडेजा का यह अवतार फिल्म फिल्म ‘Pushpa: The Rise’ के हिरो अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun) को भी पसंद आया. उन्होंने इसकी तारीफ करते हुए जडेजा के पोस्ट पर फायर वाला ईमोजी कमेंट्स किया.

पहले भी शेयर किया था वीडियो

Ravindra Jadeja

बता दें कि फिल्म पुष्पा के लिए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का क्रेज पहले भी देखने को मिला है. उन्हें यह फिल्म इतना पसंद आई की वह खुद इसका प्रमोशन करने से अपने आप को रोक नहीं पाए थे. फिल्म को देखने के बाद फिल्म के एक डायलॉग को बोलते हुए जडेजा ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.