&Quot;टीम से निकालों इस गधे को...&Quot; Rishabh Pant ने सस्ते में गंवाया अपना विकेट तो फैंस ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

भारत-दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने एक बार फिर से टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान Rishabh Pant को बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया।

लेकिन टीम इंडिया की हालत करो या मरो जैसी नजर आ रही है। जहां दोनों सलामी बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, तो वहीं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने पहुंचे Rishabh Pant से काफी उम्मीद की जा रही थी, लेकिन वो भी सस्ते में अपना विकेट गंवाते हुए पवेलियन लौट गए है। वहीं सोशल मीडिया पर उनको लेकर फैंस जमकर प्रतिक्रिया करने में लगे हुए है।

महज 23 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए Rishabh Pant

Rishabh Pant ने सस्ते में गंवाया अपना विकेट तो फैंस ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
Rishabh Pant ने सस्ते में गंवाया अपना विकेट तो फैंस ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

दरअसल भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे चौथे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर से टॉस हारकर अपनी आलोचना करने का लोगों को एक मौका पहले ही दे दिया था। जहां पंत के टॉस हारने को लेकर ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहे थे। तो वहीं टीम इंडिया की बल्लेबाजी करते हुए पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने पहुंचे और एक बार फिर से साइड वाइट बॉल का शॉट लगाने का प्रयास करते हुए दिखे।

हालांकि वे एक बड़ा शॉट मारना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और 13वें ओवर में टीम इंडिया का चौथा विकेट गंवा बैठे। इस दौरान पंत ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन बनाए। हालांकि पंत ने काफी धीमी पारी खेली जिसमें उन्होंने सिर्फ 2 चौके लगाए। लेकिन इनके ऐसे आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस को ट्रोल करने का एक और मौका दे दिया है।

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने आए Rishabh Pant