रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने दिया हेल्थ अपडेट, क्यूट विडियो पर फैंस दे रहा ऐसा रिएक्शन

Rohit Sharma: इंडिया और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाना है. इस मुकाबले को पिछले साल कोरोना के चलते स्थगित कर दिया गया था और एक बार फिर यह टेस्ट मैच कोरोना की चपेट में आता दिखाई दे रहा है. इंग्लैंड टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज़ बेन फोक्स न्यूज़ीलैण्ड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गये है वही पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी कोविड संक्रमित हो गये है.

रोहित (Rohit Sharma) वार्मअप मैच में दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने मैदान पर नहीं आये थे. ऐसे में उनकी बेटी समायरा शर्मा का एक क्यूट विडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पिता के स्वास्थ्य से जुडी जानकारी दे रही है.

Rohit Sharma की बेटी ने दिया क्यूट सा हेल्थ अपडेट

Rohit Sharma

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही रोहित शर्मा की हेल्थ पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आता है. क्रिकेट फैन्स भी काफी चिंतित है की उनका पंसदीदा खिलाडी इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक मैच में शामिल हो पायेगा या नहीं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक विडियो में समायरा अपनी मां रितिका के साथ नजर आ रही है. वें दोनों एक साथ होटल के कमरे से बाहर निकल रही होती हैं, तभी एक शख्स उनसे पूछता है कि ‘तुम्हारे पिता (Rohit Sharma) कहां हैं?’ 

समायरा ने बड़े प्यार ढंग से जवाब देते हुए कहा, “डैडी (Rohit Sharma) अपने रूम में हैं और आराम कर रहे हैं. वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कोई उनके कमरे में नहीं जा सकता है. वो पहले से ठीक हैं.”फैंस समायरा के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

समायरा के विडियो पर फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

और पढ़िए:

वीरेंद्र सहवाग ने दिया कोहली के लिए ये बड़ा बयान, बोले टी20 वर्ल्ड कप टॉप तीन में नहीं होते फिट

इंग्लैंड टेस्ट से पहले ग्रीम स्वान ने बताया किसका पलड़ा है भारी, साथ ही चहल के डेब्यू पर कही ये बड़ी बात

टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूज़ीलैण्ड के साथ सीमित ओवर सीरीज के लिए रवाना होगी टीम इंडिया, देखें पूरा शेड्यूल