Kl Rahul

आईपीएल 2022 का 20 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स (RRvsLSG) के बीच खेला जा रहा है। जहां इस मैच में कप्तान KL Rahul ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए RR की टीम ने 165 रन बनाकर LSG को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में LSG की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पहली गेंद पर ही बोल्ड हो गए, जिसके बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

पहली गेंद पर ही गोल्डन डक का शिकार बने Kl Rahul

Kl Rahul

दरअसल RR के खिलाफ कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) गोल्डन डक का शिकार बन बैठे। वे पहली गेंद पर ही ट्रेंट बोल्ड के हाथों शिकार बन गए। वहीं जहां इस मैच में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, तो वो शून्य रन पर ही पवेलियन लौट गए। बता दें राहुल के आउट होते ही फैंस ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल आज मैच को देखने के लिए एक्टर सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी आए है, लेकिन केएल राहुल ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

बता दें केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशन के बारे में सभी जानते है, वहीं इस मैच में अथिया शेट्टी के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। लेकिन केएल राहुल के पहली गेंद पर आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे है ऐसा रिएक्ट