शाहिद अफरीदी ने लांच की नयी मेगा स्टार T10 लीग, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

पाकिस्तान के पूर्व आल राउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तान क्रिकेट में काफी बड़ा नाम है. पाकिस्तान का ये लेग स्पिनर एक बार फिर से चर्चा में आ गये है जिसका कारण है नयी T10 लीग. जी हाँ, अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक नयी T10 लीग को शुरू करने की घोषणा की है जिसका नाम मेगा स्टार लीग रहा गया है. इसमें संन्यास ले चुके क्रिकेटर हिस्सा ले सकेंगे. इस लीग का आयोजन मुख्य रूप से पूर्व क्रिकेटरों, एथलीटों और खेल पत्रकारों को आर्थिक रूप से मदद करना है.

मेगा स्टार लीग सितम्बर में होगी आयोजित

Shahid Afridi

अफरीदी ने नयी T20 लीग की घोषणा कर दी है. इस इवेंट में पकिस्तान के दिग्गज खिलाडी इंजमाम उल हक़, वकार युनुस और मुश्ताक अहमद भी शामिल थे. इस नयी लीग के शुरू होने की बात करते हुए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा,

“मेगा स्टार लीग एक मनोरंजक लीग है जो इस साल सितम्बर में रावलपिंडी में खेली जाने वाली है. इस लीग को शुरू करने के पीछे का मकसद पूर्व क्रिकेटरों, एथलीटों और खेल पत्रकारों को आर्थिक रूप से समर्थन देना है. एमएसएल में छह टीमें होंगी और इसमें विदेशी खिलाडी भी हिस्सा ले पाएंगे.”

फैन्स कर रहे लीग को अभी से ट्रोल

जैसे ही इस लीग को लांच किये जाने की खबर सामने आई तभी से सोशल मीडिया पर यूजर अफरीदी (Shahid Afridi) को काफी ट्रोल कर रहे है.सोशल मीडिया के ऐसे ही कुछ पोस्ट पर डालते है एक नज़र:

यह भी पढ़िए:

चेन्नई सुपर किंग्स की छठी हार के बाद फैन्स कर रहे सोशल मीडिया पर चिन्ना थल्ला को याद

IPL 2022 लगातार हार रही KKR के खिलाडी का फूटा गुस्सा, एक शॉट में तोड़ी कुर्सी विडियो हुआ वायरल

छठी हार से साथ चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ की राह हो गयी और भी मुश्किल, बचा है सिर्फ एक रास्ता