Jbl ने लांच किया धमाकेदार वायरलेस हेडफोन, 50 घंटे की प्लेबैक म्यूजिक के साथ आकर्षक फीचर्स लूट रहा वाहवाही

JBL ने इंडियन मार्केट में अपने नए वायरलेस हेडफोन JBL Tour One को लांच कर दिया है. ये लेटेस्ट हेडफोन अडैप्टिव  नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने JBL Tour One हेडफोन में Hi Res Audio, Adaptive Ambient Aware और Talk Through जैसे फीचर्स का भी इस्तेमाल किया है. तो चलिए नज़र डालते है JBL Tour One के फीचर्स पर:

JBL Tour One के फीचर्स

Jbl

शानदार ऑडियो आउटपुट के लिए कंपनी ने 40mm डायनामिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया है. हेडफोन में अडैप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और अडैप्टिव  एम्बिएंट अवयेर जैसे फीचर दिए गये है. हेडफोन में दिए गये टॉक थ्रू फीचर के जरिये आप आसानी से गाने सुनते हुए भी बाहर की आवाजें सुन सकते हैं.

JBL के ये हेडफोन में Hi Res Audio सर्टिफिकेशन भी मिलता है. यह हेडफोन 40,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी को सपोर्ट करता है. गेमिंग के लिए इन्हें परफेक्ट बनाने के लिए यह लो-लेटेंसी के साथ आते है.

कंपनी के ये नए हेडफोन्स 50 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। नॉइज कैंसलेशन फीचर के ऑन रहने पर म्यूजिक प्लेबैक टाइम 25 घंटे तक का रहता है। हेडफोन्स में फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में ये हेडफोन्स 2 घंटे का बैकअप देने लायक चार्ज हो जाते हैं।चार्जिंग के लिए इनमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। इस हेडफोन्स को JBL Headphones ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट करके यूज किया जा सकता है।

ये भी पढ़े:

Samsung Galaxy S21 FE 5G हुआ दमदार फीचर्स के साथ लांच, आईफ़ोन को देगा टक्कर

Airtel, Jio और VI के 3GB डाटा प्रति दिन वाले सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स, जानिए कीमत

Vivo Y21T बस इतनी सी कीमत में हुआ लांच, 50MP प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh बैटरी है ख़ास