Oneplus Nord Ce 2 5G

OnePlus ने हाल ही में इंडियन मार्केट में OnePlus 9RT को लांच किया था. जिसकी सफलता को देखते हुए कंपनी जल्द ही अपने नए अपकमिंग स्मार्टफोन Nord CE 2 5G को पेश कर सकती है. लीक हुई जानकारी के अनुसार कंपनी Nord CE 2 5G को भारत में 11 फरवरी को लांच कर सकती है. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं डिवाइस से जुड़े फीचर्स और प्राइस पर.

OnePlus Nord CE 2 5G की आपेक्षित कीमत

Oneplus 11 फरवरी को भारत में लांच कर सकती है Nord Ce 2 5G, जानिए कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 5G को इंडियन मार्केट में 25 हज़ार रुपए के आस-पास की कीमत पर पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट्स- ब्लैक और ग्रीन में लांच किया जा सकता है.

OnePlus Nord CE 2 5G के फीचर्स

OnePlus के अपकमिंग Nord CE 2 5G को 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लांच किया जा सकता है. इसके साथ ही डिस्प्ले के चारों तरफ स्लिम बेज़ेल और पंच होल कट-आउट भी मिलेगा. उम्मीद है की स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया होगा.

Oneplus Nord Ce 2

प्रोसेसर के तौर पर इस बार कंपनी MediaTek Dimensity 900 5G चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है. इस बार फोन को 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ भी मार्किट में उतार सकता है. फोन एंड्राइड 12 आधारित OxygenOS 12 कस्टम स्किन पर रन करता हुआ मिलेगा.

कनेक्टिविटी के लिए  5G, 4G LTE, ड्यूल सिम, माइक्रोSD कार्ड स्लॉट, GPS, NFC, USB टाइप -C पोर्ट को शामिल किया जा सकता है. फोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल की जा सकती है. साथ ही फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी सेंसर 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो लेंस के साथ दिया जा सकता है. सामने की तरफ 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी आएगा.

ये भी पढ़े:

Google करेगा मई महीने में अपनी Pixel सीरीज का ये स्मार्टफोन इंडिया में लांच, जानिए क्या है लांच डेट

जल्द लॉन्च हो रहा है Infinix का 33W फास्ट चार्जिंग और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फोन, जानिए कीमत

रिलायंस जल्द लाने वाला है 5G कनेक्टिविटी वाला Jio Phone, कीमत होगी किफायती