गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म का आ गया फर्स्ट लुक, जानिए रिलीज़ डेट

गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को सामने आया है और इसके एक दिन पहले फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू हुई.

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म का आ गया फर्स्ट लुक, जानिए रिलीज़ डेट

मनीष गोयल का लुक

टेलीविजन अभिनेता मनीष गोयल ने कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी से प्रेरित ‘हनक’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को सामने आया है. मनीष गोयल के लुक के बारे में प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने कहा, “टेलीविजन वर्ल्ड मनीष गोयल को एक नोबल मैन के रूप में देखा जाता है.

ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में बदलने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और बहुत ही रिसर्च भी करना पड़ा. सोशल मीडिया में उनकी देखी गई तस्वीरों में उनका लुक हमे विकास दुबे जैसा मालूम हुआ. मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत मेहनत की है.”

रिलीज डेट

निर्माताओं की योजना इस फिल्म को मार्च, 2021 में रिलीज करना चाहते है. साधारण घर से होने के बावजुद भी विकास के इतना बड़ा अपराधी बनने की कहानी मनीष ने गांव वालों से समझी. मनीष ने बताया कि बिकरू कांड पर बनने वाली फिल्म के डायरेक्टर वह खुद होंगे और फिल्म के डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे.

“जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया”

विकास दुबे का एनकांउटर होने के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुए थे. वीडियो से विकास की दंगबई के किस्से जानने मिलते हैं.

कुछ समय पहेले ही विकास का एक वीडियो जेल से छूटने के बाद का आया. वीडियो उसके समर्थक नारा लगाते हैं “जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया’. दुसरे वीडियो में विकास पूरे गांव को चुनौती देता है कुश्ती हांक दी है कोई लड़ने वाला हो तो आओ पहलवान. इस तरह के कई वीडियो विकास के किस्से बताते हैं.

ये भी पढ़े: विकास दुबे के गैंग को मिला नया लीडर, जानिए कौन है?