हाथरस केस: मायावती ने कहा, दंगा भड़काने की साजिश का आरोप सही या चुनावी चाल.......

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस से पूरे देश में माहौल गरमाया हुआ है। हर तरफ पीड़िता के लिए लोग न्याय की आवाज़ उठा रहे है। एक तरफ सियासी माहौल भी गरमाया हुआ है। वही इस मामले में मंगलवार को बसपा पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा विपक्ष पर जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आरोप सही है या फिर एक चुनावी चाल, यह तो समय ही बताएगा। इस मामले में मायावती ने ट्वीट ने भी किया है।

मायावती ट्वीट किया –

हाथरस केस: मायावती ने कहा, दंगा भड़काने की साजिश का आरोप सही या चुनावी चाल.......

मायावती ने ट्वीट में कहा,

“हाथरस काण्ड की आड़ में विकास को प्रभावित करने हेतु जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया यूपी सरकार का आरोप सही या चुनावी चाल, यह समय बताएगा, किन्तु जनमत की मांग है कि हाथरस काण्ड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर।”

 

आगे एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि “वैसे हाथरस काण्ड को लेकर पीड़िता के परिवार के साथ जिस प्रकार का गलत व अमानवीय व्यवहार किया गया उससे देश भर में काफी रोष व आक्रोश है। सरकार अब भी गलती सुधारे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो वरना जघन्य घटनाओं को रोक पाना मुश्किल होगा।”

हाथरस केस: मायावती ने कहा, दंगा भड़काने की साजिश का आरोप सही या चुनावी चाल.......

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हाथरस में एक दलित लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और उसके बाद उसकी मौत के मामले को लेकर जातीय और सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। बता दे कि हाथरस जिले में 14 जून को 19 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। अब इस मामले के बाद से पुरे देश में काफी आक्रोश है।

Leave a comment

Your email address will not be published.