शराब पीकर ससुराल पहुंचा पति, भड़की पत्नी ने पेड़ से बांधा
/

शराब पीकर ससुराल पहुंचा पति, भड़की पत्नी ने पेड़ से बांधा, फिर जो हुआ देख हर कोई रह गया हैरान

मैनपुरी: कहते हैं कि शराब की लत अच्छे-अच्छों की जिंदगी को बर्बाद कर देती है। ऐसा ही एक मामला मैनपुरी जिले का समाने आया है, जहां एक युवक शराब पीकर ससुराल पहुंचा, तो उसकी पत्नी और बच्चों ने उसे पकड़ कर पेड़ से बांध दिया। वहीं युवक द्वारा माफी मांगने पर करीब 2 घंटे बाद ग्रामीणों ने उसे मुक्त कराया। जानकारी के मुताबिक, इस पूरे वाक्या का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। जिसके बाद शुक्रवार को ये मामला चर्चा का विषय बना रहा।

शराबी पति से परेशान पत्नी ने छोड़ा था घर

शराब पीकर ससुराल पहुंचा पति, भड़की पत्नी ने पेड़ से बांधा, फिर जो हुआ देख हर कोई रह गया हैरान

बता दें, पूरा मामला मैनपुरी जिले के कुसमरा क्षेत्र के गांव खद्दरा का है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक शराब का आदी है, जिसके 3 बच्चे हैं। लेकिन शराब की लत होने के कारण वह बच्चों की परवरिश पर कोई भी ध्यान नहीं देता था। जिससे परेशान होकर शराबी युवक की पत्नी बच्चों को लेकर मायके गांव खद्दरा चली गई।

वहीं जब युवक गुरुवार को अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए ससुराल पहुंच गया। जहां युवक ने खूब शराब पी और पत्नी को घर वापस ले जाने के लिए हुड़दंग मचाने लगा। पति के इस बर्ताव को देखकर पत्नी आग बबूला हो गई और वह पति को खींचते हुए घर के बाहर ले आई। जिसके बाद पत्नी ने बच्चों की सहायता से युवक को एक पेड़ से बांध दिया।

2 घंटे बाद किया पति को मुक्त

शराब पीकर ससुराल पहुंचा पति, भड़की पत्नी ने पेड़ से बांधा, फिर जो हुआ देख हर कोई रह गया हैरान

इसके बाद पानी ने नशे में धुत पति को काफी खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने मामले में बीच बचाव करने का प्रयास किया। साथ ही ग्रामीणों ने युवक को शराब न पीने और पत्नी व बच्चों का ख्याल रखे जाने की हिदायत भी दी।

वहीं ग्रामीणों द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ और करीब 2 घंटे बाद पत्नी ने पति को मुक्त किया। जिसके बाद युवक अपने घर वापस चला गया। शुक्रवार को इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तारा सुतारिया, करीना कपूर के इस भाई से कर रही हैं शादी |

20 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक, पूछा बिकनी वाली महिला कौन है |

टिकट बेचा भारत में 3000 रूपये की किया नौकरी, जानिए कैसे नोरा फतेही |

डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती पहनाया बिकनी तो आग बबूला हुए धर्मेन्द्र ने कर दिया था ये हाल |