विकास दुबे की कहानी तो खत्म पर ऋचा दुबे ने खोले कई राज, बताये गैंगेस्टर के आकाओं के नाम

विकास दुबे की कहानी तो खत्म पर ऋचा दुबे ने खोले कई राज, बताये गैंगेस्टर के आकाओं के नाम

विकास की पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद कानपुर लेकर आया गया  और 5 घण्टे तक पूछताछ में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे का बीकरु गाँव वाले कांड में कोई संलिप्तता नही मिला। जिसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटे को छोड़ दिया । कानपुर के कुख्यात बदमाश विकास के उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद देर शाम को उसकी पत्नी ऋचा लखनऊ से गिरफ्तार कर ली गयी थी। जिसमे उनको लखनऊ से कानपुर लाया गया था।

पूछताछ में कई राज खोली—

एसएसपी दिनेश ने कहा कि विकास की मदद करने वालों की जांच होगी और उस पर कार्यवाई की जायेगी। जिसमे ब्रह्मनगर के कारोबारी परिवार और अन्य कई शामिल हैं, और करीबन 15 लोग उसके करीबी थे। जो विकास दुबे के बाहुबल से रातो रात करोड़पति हो गए थे, उनपर कार्यवाई की जायेगी।

वहीं विकास की पत्नी रिचा से पूछताछ में कई अहम जानकारी हासिल हुई है, जिसपर पुलिस जाँच में लग गयी है। और उनपर कार्यवाही की जायेगी। विकास के साथ प्रॉपर्टी का काम, खनन, अवैध वसूली सत्ताधारी और कारोबारी नाम सामने आए हैं।

ऋचा के खिलाफ कोई सबूत नही मिले——

पुलिस रिचा के खिलाफ सबूत जुटाने में लग गयी लेकिन कोई सबूत न मिलने से रिचा को जेल भेजना आसान नही था, वहीं मौजूदा समय में घिमाऊ से जिलापंचायत सदस्य है। वहीं घण्टो पूछताछ के बाद कोई सबूत न मिलने पर पुलिस ने छोड़ दिया।

विकास की पत्नी से 5 घंटे तक चली पूछताछ—–

एसएसपी ने बताया कि विकास की पत्नी से पूछताछ में एसटीएफ और पुलिस ने करीबन पाँच घण्टे, रात 11 बजे से सुबह 4 बजे तक पूछताछ की। जिसमे बीकरु में हुए कांड में कोई सबूत नही मिले। पूछताछ में पता चला कि वारदात के समय वे लखनऊ में थी। इसके बाद पुलिस ने सुबह उसे एक रिश्तेदार के हवाले कर दी थी। वहीं पूछताछ में पता चला कि विकास के साथ साथ किसका सम्बन्ध था, इसकी जाँच की जा रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी के इस गदर डांस ने मचाया कहर |

अभिषेक बच्चन हुए कोरोना से ठीक |

अब चीन को सीधे चुनौती देगी भारतीय रेल |

विकास दुबे के बाद यूपी पुलिस ने बनाया मोस्टवांटेड गैंगेस्टर |

मुखबिरी के आरोप में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर को विकास दुबे  |