जन्मतिथि के अनुसार जानिए शनि का क्या होगा आपके भविष्यफल पर
/

दैनिक भविष्यवाणी: 31 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए शनि का क्या होगा आपके भविष्यफल पर प्रभाव

संजय सेठी
संजय सेठी

वर्तमान समय में हर मनुष्य अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित प्रतीत होता है. हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपनी राशि के हिसाब से अपना भविष्यफल देखते हैं. जिन लोगों को अपनी राशि का सही पता नहीं होता है, वह व्यक्ति अपने मूलांक के हिसाब से भी अपना भविष्यफल जान सकते हैं. आज आपको वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपको आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके कंपन आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. आज आप बहुत ही गंभीर होंगे, और बुनियादी रिश्ते पर सवाल उठाएंगे. अवसरों को नहीं छोड़े, उनका लाभ उठाएं. सबसे पहले आपको प्रभावी बदलाव लाने होंगे. कंपन आपको व्यक्तिगत और पेशेवर भविष्य के लिए संशोधित करने के रास्ते पर ले जा रहे हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप एक बहुत ही अद्भुत अवधि में आ रहे हैं. जीवन में आप बहुत ही भावुक महसूस करेंगे. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपके लिए पूरी तरह से नए क्षितिज खोलेगा. सामाजिक पहलुओं से रूबरू होते हुए, आप ठोस इच्छा से मानवता के नए दृष्टिकोण को खोलेंगे. आपके कंपन आपको संचारी रूप से आगे ले जाने में सक्षम हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप बहुत ही उत्सुक रहेंगे. दूर-दूर तक आप का आविष्कार संचार के आधुनिक तकनीकों के माध्यम से खुद व्यक्त होगा. आप अपना समय इंटरनेट, फोन और टेलीविजन पर ज्यादा बिताएंगे. जो भी आप करते हैं उसे समझने के लिए आपको आगे बढ़ने की कोशिश करनी होगी. कंपन आपको उस ओर धक्का देंगे.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

कंपन बहुत ही सकारात्मक हैं, जो आपको एक नया उत्साह देंगे. सबसे विशेष रूप से आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ भागीदारी जीवन के लिए एक नई परियोजना बना सकते हैं. आप अपने काम में निश्चित रूप से सफल होंगे.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन बहुत ही आदर्शवादी हैं, यह आपको नए लोगों से मिलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. पिछले सप्ताह की तुलना आपको चीजें अधिक तेजी से दिखाई देंगी. सक्रिय रहना होगा और संवाद करना आसान रहेगा. संगठनात्मक कौशल को दिखाने के लिए काम करें और इस दिन का पूरा लाभ उठाएं. नियुक्तियों के साथ अपना कार्यक्रम करें, आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

दिन के स्पंदन आपको सामाजिक स्थिति के बारे में सोचने पर मजबूर कर रहे हैं. आप वास्तव में जहां अच्छे दोस्त बनना चाहते हैं, वहां यह विद्रोह करने का समय है. आप आम तौर पर इस तरह से कार्य नहीं करते हैं, आपको समझौता करने की क्षमता के लिए आगे जाना होगा. चीजों को पाने के लिए अच्छी तरह से बेहतर करने की आवश्यकता है, आश्चर्यजनक प्रभाव का लाभ मिलेगा.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप ऐसे मुकाबलों की ओर आकर्षित हो रहे हैं, जो आपके नंबर की तरह बहुत ही उग्र और भावुक हैं. आज आप दुसरो के लिए अपनी इच्छा दबा लेंगे. आज आपकों दुसरो का दिल जीतना होगा. आज आपको ध्यान देने की आवश्यकता है. आसपास के लोगों से संपर्क बनाएंगे, आपको इस बात की जानकारी होगी कि कौन विशेष है.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह एक ऐसा दिन है जब आप अपने कठोरता को उजागर करेंगे. आज आपकी बुद्धिमत्ता बहुत ही ठोस है. संगठन के लिए आप को सबसे अच्छे रूप में आगे बढ़ने की आवश्यकता है. आपको पता चल जाएगा कि, कर्तव्य और बलिदान की भावना के बीच समझौते का एहसास कैसे लाएं. परिवार या दोस्तों की मदद करने के लिए आप किसी ऐसे व्यक्ति के पास जाए जिसका स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 31 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको एकांत की बड़ी आवश्यकता और लोगों से मिलने की वास्तविक इच्छा का विभाजन महसूस करेंगे. कंपन आपको ऊर्जावान लोगों के लिए अनुकूल नहीं बना रहे हैं. शांति से आराम करना आपके लिए बेहतर होगा. गतिशीलता को दूर रखें और घर पर आराम करें. जो कोई भी आपसे सहायता की उम्मीद करता है उसका स्वागत करें.

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई |

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर |

भारत सहित दुनिया के कई देश कोरोना वैक्सीन से रह सकते हैं वंचित |

हसीन जहां ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियों वायरल |

‘चंद्रमुखी चौटाला’ कविता कौशिक और नैना सिंह की बिगबॉस में डांस के साथ धमाकेदार एंट्री |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.