सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सामने आई सच्चाई
//

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच शुरू होने के बाद से ही पिछले कुछ महीनों में लगातार खबरों में, इस केस में जेल जा चुकीं, रिया चक्रवर्ती को लेकर बहुत सारी बातें अभी भी कही जा रही है।  इसी तरह कुछ समय पहले एक खबर सामने आई थी कि सुशांत की मौत से एक रात पहले यानी 13 जून की रात को सुशांत को रिया के साथ देखा गया था, लेकिन कुछ समय बाद इस बात को एक अफवाह बता दिया गया और ये बात आई गई हो गई। सीबीआई ने इस बात को ध्यान मे रखते हुए अपनी पूछताछ जारी रखी ।

सीबीआई को मिली गवाही

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई

एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने पहले सबको बताया था कि उन्हें किसी के माध्यम से 13 तारीख को रिया और सुशांत के मिलने की खबर पता चली थी, लेकिन वो शख्स सबके सामने आने से ड़र रहा था, लेकिन सीबीआई को उस गवाह ने सब बता दिया है। आपकों बता दें कि 25 तारीख तक सीबीआई ने मुंबई में ही अपनी पूछताछ जारी रखी थी। सीबीआई ने एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता को भी समन किया था। एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने इस बात को कंफर्म किया है कि सीबीआई से उनकी पूछताछ अब पूरी हो चुकी है और 13 तारीख की सच्चाई सबूतो के साथ सीबीआई को दे चुके है।

ट्वीटर के जरिए बताई बात

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई

विवेकानंद ने ट्वीटर के जरिए बताया की उन्होंने सीबीआई को अपनी स्टेटमेंट दे दिया है, जल्द ही इसके आगे प्रोसेस होगी। सीबीआई की बढ़ाई करते हुए विवेकानंद ने कहा कि सीबीआई पुलिस की तरह काम नहीं करती है कि हर कुछ समय में प्रेस कांफ्रेस करके अपना बयान बदले । सीबीआई का काम अलग तरीके से होता है वो बार बार अपडेट नहीं देती है।जरूरी होने पर ही बात की जानकारी सीबीआई की तरफ से दी जाती है। इसका एक उदाहरण एम्स के डां. सुधीर गुप्ता का सबके सामने है।

सीबीआई की कोई अपडेट नहीं

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई

आपकों बता दें कि सुशांत मामले में अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन सुशांत के लिए पूरी जनता आश लगाए बैठी है कि सीबीआई कोई तो निष्कर्ष पर पहुंचेगी पर कब, ये किसी को नहीं पता। बीते दिन ऐसा ही कुछ देखने को मिला , जहां एक रैली के दौरान  सुशांत के पोस्टर उनकी जस्टिस के लिए लगाए गए थे, उनको हटवा के एक किनारे रखवा दिया गया।

 

ये भी पढ़े:

बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना |

शनि की हैं इन 8 राशियों पर टेढ़ी नजर, कर्क राशि वाले भूलकर भी न करें आज ये गलती |

31 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए शनि का क्या होगा आपके भविष्यफल पर प्रभाव |

अभिनंद को रात तक नहीं छोड़ते तो भारत कर देता हमला: पाकिस्तान के पूर्व स्पीकर |

बिग बॉस का कौन सा कंटेस्टेंट है सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर |