बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना, कहा ब्लॉक करो

बिग बी यानि की अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता। आजकल बिग बी नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. अगस्त्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर की, जिसके बाद उनकी फोटो में कमेंट की बाढ़ आ गई. अगस्त्या इंस्टाग्राम पर आते ही दोस्त सुहाना खान ने इस पर कमेंट किया. सुहाना का ये कमेंट सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना हुआ है. आपको बता दें कि सुहाना और अगस्त्या काफी अच्छे दोस्त हैं. सुहाना और अगस्त्या की तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना ने कई बार अगस्त्या के साथ फोटोज भी शेयर की हैं.

क्या था अगस्त्या का पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on

अगस्त्या ने इंस्टा पर अपना ही एक फोटो पोस्ट किया. फोटो में अगस्त्या एक ओपन रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं. अगस्त्या के इस पोस्ट को अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट ने लाइक भी किया है.

सुहाना ने किया ऐसा कमेंट

बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना, कहा ब्लॉक करो

अगस्त्या की फोटो पर सुहाना ने कमेंट किया कि तुम्हे मै अनफॉलो कर दूंगी. हालांकि दोनो की दोस्ती बहुत गहरी है. आजतक किसी ने उनकी दोस्ती पर उंगली नहीं उठाई है, लेकिन इस बार सुहाना का अगस्त्या की फोटो पर ऐसा लिखना दोस्तो से एक मजाक था या कुछ और इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

कौन है अगस्त्या नंदा

बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना, कहा ब्लॉक करो

अगस्त्या नंदा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नाती हैं. वहीं अगस्त्या के पापा निखिल नंदा (ऋतु नंदा के बेटे) की बात करें तो वह ऋतु नंदा के पोते हैं. ऋतु नंदा राज कपूर की बेटी और ऋषि कपूर,रणधीर कपूर की बहन हैं. अगस्त्या को अक्सर सभी के साथ देखा जाता रहा है. अमिताभ बच्चन संग भी उनकी वर्कआउट करते हुए फोटोज सामने आई थी.

बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना, कहा ब्लॉक करो

साल 2018 में अगस्त्या ने एक शार्ट फिल्म बनाई थी,जो बिग बी और जया बच्चन को बहुत पसंद आई थी. अगस्त्या फिल्म मेकिंग में काफी रुचि रखते हैं. अगस्त्या ने इस शार्ट फिल्म की न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी थी, बल्कि फिल्म को खुद डायरेक्ट भी किया था.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस: 13 जून की रात क्या हुआ था, सबूतों के साथ सामने आई सच्चाई |

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर |

भारत सहित दुनिया के कई देश कोरोना वैक्सीन से रह सकते हैं वंचित |

हसीन जहां ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियों वायरल |

‘चंद्रमुखी चौटाला’ कविता कौशिक और नैना सिंह की बिगबॉस में डांस के साथ धमाकेदार एंट्री |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.