काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर देखें
/

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर, देखें

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त दिखाई दे रही है. अभिनेत्री काजल अग्रवाल साउथ की दुनिया की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है. साउथ की दुनिया में काजल ने कई बड़ी-बड़ी और मशहूर फिल्मों में काम किया है. वह बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम करते हुए देखे जा चुकी है. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल अभिनेता अजय देवगन के साथ काम कर चुकी है. इसके अलावा काजल अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म स्पेशल 26 में भी नजर आ चुकी है. इतना नाम कमा लेने के बाद अब काजल अग्रवाल ने शादी करने का फैसला कर लिया है.

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर, देखें

काजल अग्रवाल ने साझा की मंगेतर के साथ तस्वीरें

कोरोना काल में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत भी करने वाले है. इसी बीच काजल अग्रवाल ने भी शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर मंगेतर गौतम किचलू के साथ कुछ तस्वीरों को साझा किया है. इन तस्वीरों में काजल और गौतम दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत नजर आ रही है.

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर, देखें

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए काजल ने अपने होने वाले दूल्हे का दीदार फैंस को कराया. काजल ने कैप्शन देते हुए लिखा, ” आप सभी को हमारी तरफ से दशहरा की शुभकामनाएं”. #kajgautkitched के साथ काजल ने अपने मंगेतर गौतम को भी टैग किया है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई और लोग तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हम आपको बता दे, काजल अग्रवाल के द्वारा शादी की खबर देने के बाद पहली बार काजल और गौतम एक साथ तस्वीरों में नजर आए हैं. साझा की गई तस्वीरों में गौतम और काजल बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं. काजल अग्रवाल ने कुछ समय पहले शादी के लिए तैयार की गई ड्रेस की तस्वीरें भी साझा की थी.

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर, देखें

इंटीरियर डिजाइनर है गौतम किचलू

जहां काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, वहीं उनके होने वाले दूल्हे गौतम कीचलू इंटीरियर साज-सज्जा के व्यापारी है. अगर गौतम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जाए तो यह बात साफ जाहिर होती है कि उन्हें डिजाइनिंग करना बहुत पसंद है. अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को लेकर काजल और गौतम ही बहुत खुश है.

काजल अग्रवाल ने पहली बार शेयर की अपने दुल्हे की तस्वीर, देखें

30 अक्टूबर को होगी गौतम और काजल की शादी

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की खबर दी थी. काजल ने बताया कि 30 अक्टूबर को दोनों ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. काजल और गौतम की शादी मुंबई में होगी, जिसमें परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे. शादी का समारोह निजी और छोटा रखा जाएगा. कोरना संक्रमण के कारण काजल और गौतम की शादी में ज्यादा लोग इनवाइट नहीं किए जाएंगे.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिग बी के नाती अगस्त्या की फोटो पर भड़की शाहरुख खान की बेटी सुहाना |

शनि की हैं इन 8 राशियों पर टेढ़ी नजर, कर्क राशि वाले भूलकर भी न करें आज ये गलती |

31 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए शनि का क्या होगा आपके भविष्यफल पर प्रभाव |

अभिनंद को रात तक नहीं छोड़ते तो भारत कर देता हमला: पाकिस्तान के पूर्व स्पीकर |

बिग बॉस का कौन सा कंटेस्टेंट है सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.