शर्मनाक : एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप

कोरोना महामारी के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. केरल के पटनमिट्ठा जिले में करोना के बढ़ते मामले के बीच में एक रेप केस की घटना सामने आई. यहां पर एक 19 साल की युवती जो कि कॉरोना से पीड़ित थी. उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भेजा गया था, लेकिन चौंकाने वाली घटना यह है कि एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल ना ले जाकर उस 19 साल की मरीज के साथ घिनौना दुष्कर्म किया.

शर्मनाक : एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप

पंडलम पुलिस थाने ने बताया कि वहां दो अलग-अलग अस्पतालों के अलग-अलग मरीज को भर्ती करवाया गया था. दोनों ही महिला मरीज थी. उसमें से एक महिला काफी वृद्ध थी. दूसरी लड़की 19 साल की थी. दोनों को एक ही एंबुलेंस में ले जाया जा रहा था. ड्राइवर ने पहले एक मरीज को पहुंचा दिया, उसके बाद वो दूसरी युवती को हॉस्पिटल ना ले जाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां पर इस दुष्कर्म घटना को अंजाम दे दिया. इस घिनौने अपराध के बाद अपराधी ने उस 19 वर्षीय पीड़िता को करोना के केयर सेंटर में ही ले जाकर छोड़ दिया. एक तरफ से पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसमें यह एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है.

 

शर्मनाक : एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप

अगर पीड़िता के अनुसार कहा जाए तो यह घटना शनिवार को देर रात 1:30 बजे आस पास हुई है. एंबुलेंस ड्राइवर पीड़िता को एक मैदान में ले गया और वहीं पर उसने सुनसान जगह पर इस घिनौने काम को अंजाम दिया. बता दें 108 एंबुलेंस के ड्राइवर की उम्र 25 साल है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर आईपीसी की धारा 375 के तहत दुष्कर्म की की धारा लगाई गई है.

केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि,

”यह घटना काफी चौंकाने वाली है. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी फिलहाल पुलिस इस केस की जांच में लगी हुई है”.

शर्मनाक : एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप

केरल में कोरोना के एक दिन में सबसे अधिक 2,655 नए मामले

जहां पूरे विश्व में कोरोना तेजी से फैल रहा है, वहीं भारत भी इस मामले में तीसरे नंबर पर आ गया है. अगर बात करें केरल की, केरल में कोरोना के एक दिन में सबसे अधिक 2,655 नए मामले आ चुके हैं. राज्य में करोना संक्रमण के मामले बढ़कर 84,758 हो चुके हैं. इसके अलावा अगर बात करें मृतक संख्या की तो यह 337 तक पहुंच गई है. बता दें कि भारत में कोरोना के 41लाख मामले हो चुके हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

धोखेबाज निकले ये फेमस सितारे अपने ही पार्टनर को दिया धोखा |

उत्तर प्रदेश : युवती ने सरेआम कर दी लड़के की चप्पलों से पिटाई, जानिए वजह |

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की बिकनी में फोटो, बनी ‘आईसलैंड गर्ल’ |

भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाया चीन, पैंगोंग के पास तैनात किये और सैनिक |

राशिफल : राशि के अनुसार जाने क्या है आपके लिए शुभ और क्या है अशुभ |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.