धोखेबाज निकले ये फेमस सितारे अपने ही पार्टनर को दिया धोखा
/

धोखेबाज निकले ये फेमस सितारे अपने ही पार्टनर को दिया धोखा

नई दिल्ली: जीवन में उतार चढ़ाव तो सभी की जिंदगी का एक हिस्सा होते हैं। वहीं जीवन के कुछ ऐसे ही उतार चढाव में प्यार भी एक हिस्सा होता है और उसमें मिला हुआ धोखा भी। आज के समय में गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का एक दूसरे को धोखा देना तो जैसे एक आम बात हो गई है। इस मामले में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि टेलीविजन के कई सितारे भी शामिल हैं। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहें हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देकर किसी और इंसान के साथ अपना रिश्ता जोड़ लिया।

करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर लोगों के बीच अपनी एक्टिंग से इतना फेमस नहीं हुए हैं, जितना कि वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आए हैं। करण सिंह ग्रोवर ने पहले श्रद्धा निगम के साथ शादी की थी। इसके बाद करण ने श्रद्धा को तलाक दे दिया और जेनिफर विंगेट से शादी कर ली। वहीं इस शादी के दो  साल बाद करण ने जेनिफर को भी तलाक दे दिया था। उसके बाद करण ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी रचा ली। दोनों एक साथ हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं।

दीपिका कक्कड़

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करने वाली दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही शादी कर चुकी थी। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ को शोएब से प्यार हो गया और उन्होंने अपने पहले पति को धोखा देकर शोएब से शादी कर ली।

 कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक को लेकर भी मीडिया में ये खबरें आई थीं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड कश्मीरा शाह को धोखा देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को डेट करने लगे थे। जिसके चलते कृष्णा की गर्लफ्रेंड कश्मीरा शाह ने उनपर शादी के लिए दबाव डाला और दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों अपने रिश्ते में बेहद खुश हैं।

अंकित घेरा

टीवी एक्टर अंकित घेरा ने एक साथ दो टीवी एक्ट्रेस को डेट किया था। जी हां, जहां एक तरफ एक्टर अंकित घेरा जहां अपनी को-स्टार रूपल के प्यार में पड़ गए थे। तो वहीं दूसरी ओर वे टीवी एक्ट्रेस अदा खान के साथ भी रिलेशनशिप में थे। यानी कि अंकित घेरा एक साथ दो-दो एक्ट्रेस को डेट करके उन्हें धोखा दे रहे थे।

अविनाश सचदेव

टीवी शो ‘छोटी बहु’ लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय टीवी शो रहा है। इस शो में अविनाश सचदेव और रूबिना दिलैक की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद थी। ये दोनों असल जिंदगी में भी काफी करीब थे। लेकिन अविनाश कहीं और दिल लगा बैठे। जिसके बाद इनका रुबीना से रिश्ता टूट गया और ये दोनों अलग हो  गए।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कभी हैंडसम मर्द थे ये बॉलीवुड सितारे अब ऑपरेशन करा बन गये हैं औरत |

अपनी बेटी से भी कम उम्र की दिखती है सलमान खान की ये एक्ट्रेस |

सलमान खान के साथ शादी और हुकअप करना चाहती है यह बॉलीवुड अभिनेत्री |

अब पोस्टऑफिस में बनेगा पासपोर्ट और भरे जाएंगे बिजली के बिल |

एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप|