उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में छेड़खानी का मामला: युवती ने
/

उत्तर प्रदेश : युवती ने सरेआम कर दी लड़के की चप्पलों से पिटाई, जानिए वजह

देश में लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई ना कोई क्राइम सामने आ ही जाता है. उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवती ने मनचले आशिक को सबक सिखाया. युवती ने उस युवक की चप्पलों से की खूब पिटाई. मनचला युवक लड़की को रोज परेशान करता था.

युवती का रोज पीछा करते-करते उसके साथ छेड़खानी भी करता था. उसकी इस हरकत से परेशान होकर युवती ने मनचले की चप्पलों से खूब पिटाई कर दी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और बहुत चर्चा में है.

युवती ने गुस्से में कर दी मनचले की चप्पल से पिटाई

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने की वजह से यह वीडियो सामने आया. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ. बता दें कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कोतवाली काजीपुरा के मोहल्ले से है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अभी जल्द में ही बनाई गई है.

वीडियो में युवती अपने भाई के साथ है. मनचले के छेड़खानी करने की वजह से युवती उसे लगातार पिटती ही जा रही है. गुस्से की वजह से युवती चप्पल से मनचले की पिटाई कर रही है जिसमें उसका भाई उसे मना करते हुए नजर आ रहा है.

रोज करता था छेड़खानी

युवती ने बताया कि ”वह युवक की पिटाई इसलिए कर रही है क्योंकि वह मनचला युवक उसे हर रोज परेशान करता था”. उसने बताया इतना ही नहीं यह मनचला बाजार में आने वाली सभी लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था. परेशान होकर युवती ने मनचले को लगातार चप्पले मारी, इसके अलावा दो चार थप्पड़ भी जड़ दिए. इन्हीं सबके बीच किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गई.

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का ये पूरा मामला जानने के बाद पुलिस को खबर कर दी गई है. फिलहाल अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस ने इस केस को दर्ज किया है कि नहीं. पुलिस का मानना है कि अक्सर इस तरह की फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिस वजह से अभी कोई कार्यवाही नहीं की जा सकती है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

कभी हैंडसम मर्द थे ये बॉलीवुड सितारे अब ऑपरेशन करा बन गये हैं औरत |

अपनी बेटी से भी कम उम्र की दिखती है सलमान खान की ये एक्ट्रेस |

सलमान खान के साथ शादी और हुकअप करना चाहती है यह बॉलीवुड अभिनेत्री |

अब पोस्टऑफिस में बनेगा पासपोर्ट और भरे जाएंगे बिजली के बिल |

एम्बुलेंस ड्राईवर ने कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाते समय किया रेप|