श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, हार्दिक पांड्या बने कप्तान, तो इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Team India : इस साल जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय टीम को श्रीलंका का दौरा करना है। इस दौरे पर  टीम इंडिया को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखला खेलनी है। जुलाई 2024 में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की शृंखला के लिए अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं की गई। जुलाई 2024 में खेली जाने इस श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है? इसकी चर्चा बहुत तेज है।

हार्दिक पांड्या बन सकते है Team India के कप्तान ?

Hardik Pandya
Hardik Pandya

इस साल जून महीने में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजबानी में टी20 विश्व कप 2024 (T20 Worl Cup 2024) खेला जाना है। इस विश्व कप में भारतीय टीम (Team India) की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आ सकते है,ये बात लगभग पक्की हो चुकी है। टी20 विश्व कप 2024 के बाद जुलाई भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच टी20 शृंखला खेली जानी है।

फैंस का यह मानना है की टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ सकते है,इस स्थिति में श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली शृंखला मेँ भारतीय टीम (Team India) की कप्तानी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की स्क्वाड

Team India
Team India

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम (Team India) की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है। वहीं टीम के स्क्वाड में यशस्वी जायसवाल,ऋतुराज गायकवाड़,रिंकू सिंह और तिलक वर्मा जैसे युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है।

वहीं सूर्यकुमार यादव,कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है। आइए देखते भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में भारतीय टीम (Team India) की स्क्वाड किस प्रकार हो सकती है?

श्रीलंका के खिलाफ टी20 शृंखला में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल,ऋतुराज गायकवाड़,तिलक वर्मा,सूर्यकुमार यादव,ईशान किशन,जितेश शर्मा,रिंकू सिंह,हार्दिक पांड्या(कप्तान),वाशिंगटन सुंदर,कुलदीप यादव,युजवेन्द्र चहल,अर्शदीप सिंह,मुकेश कुमारमदीपक चाहर और आवेश खान

यह भी पढ़ें :  अजिंक्य रहाणे ने खुद के पैर पर मारी कुल्हाड़ी, इस वजह से अब रोहित-द्रविड़ टीम इंडिया में कभी नहीं देंगे मौका

"