Shubman Gill May Be Out Of Playing Xi In The Second T20 Match Against Afghanistan, This Player May Get A Chance

Shubman Gill : भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की बहुप्रतीक्षित शृंखला का आगाज हो चुका है। सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना लिया है। मैच समाप्त होने के बाद फैंस का यह मानना है की इंदौर में होने वाले दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते है,उनकी जगह टीम इंडिया में धाकड़ बल्लेबाज को जगह दिया जा सकता है।

Shubman Gill होंगे टीम इंडिया से बाहर

Shubman Gill
Shubman Gill

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जा रही 3 टी20 मैचों की शृंखला के दूसरे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले थे लेकिन मैच के पहले वह पूरी तरह से फिट नहीं थे। इस कारण वह पहले मैच में खेल नहीं सके,अब ऐसा कहा जा रहा है की 14 जनवरी 2024 को इंदौर में खेले जाने वाले मुकाबले में यशस्वी जायसवाल की शुभमन गिल (Shubman Gill) की जगह टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है।

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा के भूलने की नहीं जा रही बीमारी, अब अफगानिस्तान के खिलाफ कर बैठे ये गलती, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

लंबे समय से फ्लॉप हो रहे है शुभमन गिल

Shubman Gill
Shubman Gill

टीम इंडिया (Team India) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए आईपीएल 2023 के बाद कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। टेस्ट और टी20 में वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए है,वेस्टइंडीज दौरे पर खेली गई 77 रनों की पारी को छोड़ दें तो शुभमन गिल आईपीएल के बाद किसी भी टी20 मैच में 30 रनों के आँकड़े को भी नहीं छु पाएं है।

ऐसे में फैंस का यह मानना है की शुभमन गिल (Shubman Gill) को अब शायद ही टी20 विश्व कप 2024 के दौरान भारतीय टीम में मौका मिले। फैंस के अनुसार इनकी जगह यशस्वी जायसवाल को भारतीय टीम में जगह मिल सकता है,क्योंकि ऐसी खबरें थी की यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते है।

यह भी पढ़ें : VIDEO: भारत-अफगानिस्तान मैच में जमकर हुआ ड्रामा, शुभमन के चलते रन आउट हुए रोहित, तो जमकर की गाली-गलौच, तमाशा देखते रहे अफगान खिलाड़ी