64 साल की रेखा किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर? दिया जवाब
//

64 साल की रेखा किसके नाम का लगाती हैं सिंदूर? खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सन 90 के दशक में सबसे जानी मानी अभिनेत्री बॉलीवुड की रेखा गणेशन को आज कौन नही जानता है। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है। लेकिन अगर उनके निजी जीवन की बात करे तो आज भी रहस्यमयी बना हुआ है। उन्होंने फ़िल्म में काफी नाम हासिल की लेकिन पर्सनल लाइफ में बहुत दर्द सही है।

रेखा अपने करियर में अब तक 180 फ़िल्म से ज्यादा कर चुकी है। ये चेन्नई की रहने वाली हैं, इनकी जन्मभूमि चेन्नई है। रेखा ने तमिल के अभिनेता जेमिनी गनेशन और पुष्पावली के घर जन्म लिया था। इनके पिता तमिल अभिनेता के रूप में काफी सफल हुए। और उन्ही के आदर्शों पर चल कर रेखा ने भी अपना नाम कमाई। रेखा अपनी मातृभाषा तेलगु मानती हैं। इसके अलावा हिंदी और अंग्रेजी भाषा मे भी रुचि लेती हैं।

रेखा की ज़िंदगी ऐसे मोड़ पर आई जिसमे उनका पहला अफेयर अमिताभ बच्चन से थी, लेकिन उनकी शादी मुकेश अग्रवाल से हुए। लेकिन ये शादी ज्यादा सफल नही हुई। और 1 साल बाद मुकेश ने खुदकुशी कर लिए।

जिसके बाद रेखा ने दूसरी शादी विनोद मेहरा से की, लेकिन विनोद मेहरा के परिवार वाले कभी रेखा को नही अपनाये। और जब शादी कर के रेखा, विनोद मेहरा के घर आई तो रेखा की सास ने रेखा को माँरने के लिये चप्पल तक उठा ली। और उन्हें घर से बाहर कर दी।

माथे पर सिंदूर का रहस्य

आज भी ये रहस्य बना हुआ है कि रेखा के माथे पर ये सिंदूर किसका है, किसके नाम का सिंदूर लगती हैं। जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी हो रही थी तब उस शादी को अटेंड करने रेखा गई थी, जिसमे वे सिंदूर लगाई हुई थी और मंगलसूत्र भी पहनी थी। लेकिन जब इस बात को रेखा से पूछा गया तब रेखा ने बात को टालते हुये ये कह दी कि वो शूटिंग से सीधे शादी अटेंड करने आ गई हैं। लेकिन रेखा को सिर्फ एक ही बार नही कई बार देखा गया। कि वे सिंदूर और मंगलसूत्र पहनी रहती हैं। लेकिन इस बात का कारण कोई नही जानता कि क्या सच्चई है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्या पूरी हो चुकी है सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच? CBI ने कहा |

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव बनने वाली है मां, बेबी बंप में शेयर की तस्वीरें |

मनरेगा जॉब कार्ड में दीपिका पादुकोण, लगातार खाते में जा रहा पैसा |

अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आये अक्षय कुमार, फोटो वायरल |

कार्तिक आर्यन से ब्रेक अप सारा अली खान को पड़ा महंगा, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म |