Amazon prime पर रिलीज होंगी ये 9 बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट
//

Amazon पर रिलीज होंगी ये 9 बड़ी फिल्में, न्यू लुक में नजर आएंगे वरुण धवन

अमेज़न प्राइम

मुंबई: लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस सप्ताह के अंत में भारत के कुछ हिस्सों में सिनेमाघरों को खोला जाएगा. जिसे देखते हुए अमेज़न प्राइम ने अपनी फिल्मों की नई स्लेट ऐलान किया है जो अक्टूबर से दिसंबर तक प्लेटफ़ॉर्म पर शुरू होगी.

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान की ‘कुली नंबर 1 ‘, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की ‘छलांग’, भूमि पेडनेकर की ‘दुर्गावती’ और कन्नड़ में अरविंद अय्यर की ‘भीमासेनानाला महाराजा’, तेलुगू में आनंद देवराकोंडा की ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’, तमिल में आर माधवन की ‘मारा’ और कन्नड़ में वर्षा बोलाम्‍मा और चेतन गंधर्व की ‘मन्ने नंबर 13’ फिल्मों के नाम शामिल हैं.

ऐसे में अगर डेविड धवन की फिल्म, जो कि 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने शानदार एक्टिंग की थी. 25 दिसंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. फिल्म, जो बड़े पर्दे के लिए बनाई गई थी और शुरू में मई में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना महामारी के कारण देरी हो गई थी.इसमें वरुण एक दोहरी भूमिका में हैं और फिल्म के कुछ पोस्टर पहले ही सितारों द्वारा साझा किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें :निक्की तंबोली और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से शहनाज को हुई जलन, किया अनफाॅलो, बिग बाॅस को लेकर बोली यह बात..

वहीं आर माधवन द्वारा अभिनीत तमिल फिल्म ‘मारा’ 17 दिसंबर को सामने आएगी। इसके अलावा श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत, यह मलयालम फिल्म चार्ली की आधिकारिक तमिल रीमेक है, जिसमें डुकलर सलमान और पार्वती ने अभिनय किया था।

भूमि पेडणेकर की दुर्गावती, जिसे अक्षय कुमार द्वारा निर्मित किया जा रहा है, 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम में भी रिलीज़ होगी। यह कथित तौर पर दक्षिण फिल्म भागमथि की रीमेक है जिसमें अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया था।

राजकुमार राव और नुसरत बरुचा की छलांग 13 नवंबर को सामने आएगी। हंसल मेहता के निर्देशन को शुरू में तुर्रम खान कहा जाता था। इसे इस साल की शुरुआत में रिलीज करने की भी उम्मीद थी।

ये भी पढ़ें :नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रोका की तस्वीरें हुई वायरल?

सूर्या की सोरारई पोटरू 30 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह इस साल की एक सीधी ओटीटी रिलीज देखने वाली सबसे बड़ी तमिल फिल्मों में से एक है। वहीं कन्नड़ फिल्म ‘मन्ने नंबर 13’ 19 नवंबर को रिलीज़ होगी, आनंद देवरकोंडा की मिडिल क्लास मेलोडीज़ 20 नवंबर को आएगी, जबकि ज़कारिया मोहम्मद की हलाल लव स्टोरी 15 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. कन्नड़ फ़िल्म भीम सेना नाल्हाराजा 29 अक्टूबर को आएगी।

देखें तीन महीनों के अंदर अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली 9 फिल्मों की लिस्ट

  1. हलाल लव स्‍टोरी (मलयालम)- प्रीमियर 15 अक्टूबर
  2. भीमासेनानाला महाराजा (कन्नड़)- प्रीमियर 29 अक्टूबर
  3. सूराराई पोटरू (तमिल)- प्रीमियर 30 अक्टूबर
  4. छलांग (हिन्दी)- प्रीमयर 13 नवंबर
  5. मन्ने नंबर 13 (कन्नड़)- प्रीमयर 19 नवंबर
  6. मिडल क्लास मेलोडीज (तेलुगू)- प्रीमियर 20 नवंबर
  7. दुर्गावती (हिन्दी)- प्रीमियर 11 दिसंबर
  8. मारा (तमिल)- प्रीमियर 17 दिसंबर
  9. कुली नंबर 1 (हिन्दी)- प्रीमियर 25 दिसंबर

 

 

ये भी पढ़े:

महाभारत: कैसे हुआ था कुंती,धृतराष्ट और गांधारी की मृत्यु? संजय के साथ हुआ था ये |

नन्हे सलमान-कैटरीना की फोटो वायरल, लोगों को खूब आई पसंद |

राहुल द्रविड़ के करीबी इस अंडर-19 खिलाड़ी ने की आत्म हत्या |

माँ बनी सपना चौधरी के ‘Balam Mane Leja Re’ पर ठुमके देख झूमे फैंस |

फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम |