फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म भूतनाथ तो आप सभी ने जरूर देखी होगी. 2008 में रिलीज हुई इस फिल्म की पूरी कहानी अमिताभ बच्चन और एक छोटे से बच्चे बंकू पर घूमती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा जूही चावला, शाहरुख खान और राजपाल यादव जैसे कई बड़े कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म ‘भूतनाथ’ में महानायक अमिताभ बच्चन ने भूत का किरदार निभाया, भूत की दोस्ती एक छोटे से बच्चे से हो जाती है जिसका नाम बंकू होता है. छोटे बच्चे बंकू और अमिताभ बच्चन की दोस्ती इस फिल्म में लोगों को खूब पसंद आई.

 

फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम

अमर सिद्दीकी ने निभाया था बंकू का किरदार

बिग बी अमिताभ बच्चन को तो आज पूरी दुनिया जानती है, लेकिन नन्हे से बच्चे बंकू का किरदार जिसने निभाया था, उसका नाम अमन सिद्दीकी है. अमन अब काफी बड़े हो चुके हैं. अमन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी. भूतनाथ में बंकू का किरदार निभाने के बाद वह बहुत लोकप्रिय हुए और लोगों को उनकी बाल कलाकारी भी खूब पसंद आई.

फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम

 

बॉलीवुड की दुनिया से बना ली है दूरी

हम आपको बता दें कि, अमन सिद्दीकी ने अब बॉलीवुड की दुनिया से काफी दूरी बना ली है. भूतनाथ फिल्म में सभी को खूब लुभाने वाले बंकू अब बहुत हैंडसम और स्मार्ट भी लगने लगे हैं. इस फिल्म में काम करने के बाद अमन सिद्दीकी को बॉलीवुड से कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए ऑफर आए, लेकिन उस समय वह पढ़ाई कर रहे थे. उन्होंने अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी समझा जिसके बाद,हाई स्कूल की परीक्षा मे उन्होंने 90% अंक हासिल किए थे. पढ़ाई के चलते उन्होंने एक्टिंग के कैरियर को पीछे छोड़ दिया.

 

फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम

 

पढ़ाई को दिया महत्व

बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े-बड़े कलाकार है, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर के लिए पढ़ाई को त्याग दिया था. लेकिन अमन सिद्दीकी ने ऐसा कुछ नहीं किया. उन्होंने अपनी पढ़ाई को बहुत महत्व दिया. फिल्म में नजर आने के बाद अमन कई बड़े-बड़े विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना रुख दूसरी ओर मोड़ लिया.

फिल्मों के लिए ऑफर आने वाली बात पर अमन सिद्दीकी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, ”अगर भविष्य में उन्हें कभी उन्हें किसी फिल्म के लिए ऑफर आता है तो वह ये मौका नहीं गवाएंगे”.

 

 

ये भी पढ़े:

जब 5 मिनट के किसिंग सीन में रोने लगी थी रेखा, सेट पर लोग बजा रहे थे तालियां |

Bigg Boss 14: 12 दिन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ले रहे हैं इतनी मोटी रकम |

GOLD PRICE : सस्ता सोना खरीदने का अंतिम मौका, दिवाली तक हो जायेगा इतना महंगा |

Amazon पर रिलीज होंगी ये 9 बड़ी फिल्में, न्यू लुक में नजर आएंगे वरुण धवन |

बिग बॉस: पवित्रा पुनिया ने बताई अपने ब्रेकअप की वजह |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.