BB 14:12 दिन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ले रहे है इतनी मोटी रकम
//

Bigg Boss 14: 12 दिन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ले रहे हैं इतनी मोटी रकम, फीस सुनकर होगी हैरानी

Big Boss 14: बिग बॉस 14 शीजन शुरू हो चुका है. शो के कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस के घर में जगह बनाने के लिए जंग भी शुरु हो चुकी है. इस सीजन में खूब सारा तड़का लगाने के लिए तूफानी सीनियर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान और गौहर खान का नाम शामिल है. ये तीन हस्तियां इस वक़्त बिग बॉस के घर में सीनियर्स की हैसियत से मौजूद है. इस बीच सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि शो का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ ने मोटी रकम ली है, जो करोड़ों में है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के लिए ली मोटी रकम

दरअसल कई माडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस में दो सप्ताह तक नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके लिए मोटी रकम ली है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस के सीजन 14 में दो हफ्तों के लिए करोड़ो की फीस ले रहे हैं. ये फीस बाकी सारे कंटेस्टेंट्स के तुलना में कही ज्यादा है. बता दें कि बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. अब वो एक स्टार बन चुके है और यही वजह कि बिग बॉस के लिए उन्हें इतनी मोटी फीस मिली.

2हफ़्तों की फीस 12 करोड़

जब से इस कांसेप्ट के साथ 14वें सीजन की शुरुआत हुई है, लोगों में एक सवाल को लेकर काफी दिलचस्पी है. लोग सिद्धार्थ की दो हफ़्तों की फीस जानना चाहते हैं. बता दें कि ये कोई मामूली रकम नहीं है जिसे लास्ट सीजन के विनर सिद्धार्थ चार्ज कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के सीजन 14 में दो हफ्तों के लिए सिद्धार्थ 12 करोड़ की फीस ले रहे हैं. इस मोटी रकम को सुनकर यकीनन आपके होश उड़ गए होंगे.

सिद्धार्थ अब बन चुके हैं एक मेगा स्टार

आपको बता दें कि बिग बोस13 में जीतने के बाद सिद्धार्थ अब एक मेगा स्टार बन चुके हैं, जिनके व्यक्तित्व को लोगों ने पसंद किया है. बता दें कि सिद्धार्थ को असली पहचान टीवी सीरियल बालिका वधु से मिली थी.

 

 

 

ये भी पढ़े:

महाभारत: कैसे हुआ था कुंती,धृतराष्ट और गांधारी की मृत्यु? संजय के साथ हुआ था ये |

नन्हे सलमान-कैटरीना की फोटो वायरल, लोगों को खूब आई पसंद |

राहुल द्रविड़ के करीबी इस अंडर-19 खिलाड़ी ने की आत्म हत्या |

माँ बनी सपना चौधरी के ‘Balam Mane Leja Re’ पर ठुमके देख झूमे फैंस |

फिल्म भूतनाथ का नन्हा बच्चा बंकू हो चुका है इतना बड़ा, फिल्मों से दूर कर रहा ये काम |