सुशांत आत्महत्या केस: निशाने पर शेखर सुमन से भी, होगी पूछताछ 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस: निशाने पर आए शेखर कपूर, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस दिन पर दिन एक नया मोड़ लेता जा रहा है और शक की सुई कई दिग्गज कलाकारों की ओर भी घूम रही है. सुशांत के आत्महत्या के मामले ने तब और गंभीर रूप लें लिया ज़ब कई दिग्गज कलाकारों ने खुलकर लोगों के सामने बॉलीवुड पर हावी नेपोटिज्म की  पोल खोली. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या मामले में फिल्मकार शेखर कपूर के बयान को भी दर्ज करेगी।
पुलिस ने सुशांत की ‘दिल बेचारा’ फिल्म की सह कलाकार संजना संघी का भी बयान दर्ज कर लिया है। अभिनेता की अंतिम फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेजफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हो गईं है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभिनेत्री से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब सात घंटे तक पूछताछ की गयी।
ऐसा माना जा रहा है कि शेखर कपूर के बयान को इसलिए दर्ज किया जाएगा ताकि अभिनेता के तौर पर दिवंगत राजपूत की जिंदगी के साफ तस्वीर को सामने लाया जा सके। फिल्मकार पुलिस के लिए इस केस में काफी महत्व रखते हैं क्योंकि वह एक समय यश राज के बैनर तले सुशांत के लिए महत्वाकांक्षी फ़िल्म ‘पानी’ का निर्देशन करने वाले थे। इसके साथ ही शेखर कपूर ने सुशांत के निधन के बात ट्वीट किया था जो कई तरह के सवाल खड़े करता है।
शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा था, “मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।”
इसी तरह सुशांत की आत्महत्या के बाद ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी वीडियो के मध्यम से नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज बुलंद की थी और बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों की पोल खोल दी थी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोगों के वो तमाम कमेंट ने भी पुलिस को मामले की गंभीरता से जाँच के लिए मजबूर कर दिया जिसमे सभी ने यह तक कह डाला था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की यह मर्डर है.
Hind Now Trending : चीन तो अपनों का ही सगा नहीं | एक देश ऐसा जहाँ शादी के इतने दिन तक नहीं 
जा सकते शौचालय | कोरोनावायरस की वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल | पीएम मोदी ने गरीबों के लिए किया बड़ा ऐलान |
भारत ने बना ली पहली कोरोनावायरस वैक्सीन |