नकल से दूर रहते हैं ये एक्टर, कभी नहीं किया रीमेक फिल्म
/

5 सुपरस्टार जिन्हें नहीं पसंद है नकल, कभी नहीं किया रीमेक फिल्मों में काम

मुंबई : बॉलीवुड में आजकल फिल्मों के रीमेक का ट्रेंड चला हुआ है. बॉलीवुड की फ़िल्में हो या साउथ इंडियन मूवीज दोनों ही इंस्ट्रीज में सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बनाएं जाते हैं. दर्शकों को ये रीमेक पसंद भी आते हैं. अगर हम बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख जैसे बड़े अभिनेता भी रीमेक फिल्मों में काम करने से पीछे नहीं हटते हैं. लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी हैं जिन्हें रीमेक फिल्मों में काम करना पसंद नहीं हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं साउथ के 5 ऐसे सुपरस्टार के बारे में जिन्हें रीमेक फिल्मों में काम करना पसंद नहीं है……….

1. अल्लू अर्जुन

साउथ इंडियन फिल्मों के सबसे स्टाइलिश स्टार माने जाने वाले अल्लू अर्जुन सिर्फ ‘वोरिजनल’ फिल्मों में ही काम करते हैं. अभी तक अल्लू अर्जुन ने एक भी रीमेक फिल्मों में काम नहीं किया है. इन्होंने अपनी पहचान ओरिजनल फिल्मों से बनाई है.

अर्जुन ने अब तक कई सुपरहिट साउथ फ़िल्में की हैं जिसमें आर्या, सन ऑफ सत्यमूर्थि, रुद्रमादेवी, पुष्पा, वेदम जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. अल्लू साउथ के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं.

2. राणा दग्गुबती

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा साउथ के बड़े एक्टर हैं. कई फिल्मों में काम कर चुके राणा ने आज तक एक भी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया है. राणा बॉलीवुड के फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं जिसमें से एक हाउसफुल-4 का नाम भी शामिल है.

साउथ में उनकी फ़िल्में सुपरहिट जिनमें बाहुबली सीरीज, लीडर, द गाजी अटैक, दम मारो दम, कादान, आरंभम जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. हाल ही में राणा ने मिहिका बजाज के साथ शादी की है.

3. विजय देवराकोंडा

अभिनेता विजय देवरकोंडा ने पेली देवरकोंडा, अर्जुन रेड्डी और गीता गोविंदम जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में की लेकिन आज तक उन्होंने किसी भी फिल्म का रीमेक नही किया है. फिल्म अर्जुन रेड्डी में उनके किरदार को बहुत ही पसंद किया गया था. जिसके बाद लोग इन्हें अर्जुन रेड्डी ही बुलाने लगे हैं और कई लोगों को तो इनका नाम अर्जुन रेड्डी ही पता है.

बॉलीवुड में इन्हीं की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक बनाया गया था. जिसका नाम कबीर सिंह था और जिसमें शाहिद ने विजय का रोल निभाया था.

4. अखिल

अखिल अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. जिनमें अखिल, मिस्टर मजनू, हैलो जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. अपनी मेहनत से अखिल ने फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान हासिल की है. लेकिन अभी तक इन्होंने रीमेक फिल्म में काम नही किया है. बता दें कि अखिल सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं.

5. महेश बाबू

साउथ इंडियन फिल्मों के सबसे क्यूट स्टार माने जाने वाले महेश बाबू अपने लुक्स के लिए बेहद फेमस हैं. महेश को फिल्म की दुनिया में आए हुए करीब 20 साल हो चुके हैं. लेकिन आज तक इन्होनें किसी भी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया है. महेश बाबू ने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसमें भारत अने नेनू, बिजनेसमैन, महर्षी, पोकरी, खालेजा जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन भारतीय कम्पनियों में है चाइना का निवेश, इन पर भी लटक सकती है तलवार |

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन सेलेब्स ने पूरी की अपनी महंगी गाड़ी खरीदने का शौक |

ये हैं सिंधिया राजवंश की राजकुमारी “अनन्या राजे”, छोटी उम्र में ही है ये शौक |

बड़े घर की बेटियों से शादी रचा कर ये 6 एक्टर बन गये अमीर घराने के दामाद |

पेट्रोलिंग करते समय सीमा पर शहीद हुआ जवान, मां बोलीं बेटे की शहादत पर गर्व |