अंकिता लोखंडे ने शेयर की सफेद साड़ी में तस्वीर, लोगों ने कहा
/

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सफेद साड़ी में तस्वीर, लोगों ने कहा सुशांत……

मुंबई : अंकिता लोखंडे टीवी जगत की मशहूर कलाकार हैं. पवित्र रिश्ता से इन्होनें करोड़ो फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. इसी दौरान अंकिता और सुशांत को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और तभी से दोनों एकसाथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने सगाई भी कर ली थी,लेकिन फिर दोनों अलग हो गए दोनों के रास्ते अलग हो गए और रास्ते इतने अलग हुए कि सुशांत हम सबको छोड़कर इस दुनिया से ही चले गए. हालांकि, अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहतीं हैं. लेकिन, सुशांत की मौत के बाद अंकिता 1 महीने तक सोशली एक्टिव नहीं थी.

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो वाइट कलर की साड़ी पहन रखी हैं. बता दें कि अंकिता इस साड़ी में इससे पहले सुशांत के साथ नज़र आ चुकी हैं. फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है.

फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “खुश कैसे रहा जाए. हर सुबह तय करो कि आप अच्छे मूड में हो”

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल-ही अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो सफेद कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा कि “खुश कैसे रहा जाए. हर सुबह तय करो कि आप अच्छे मूड में हो…..” इस फोटो पर बहुत सारे लाइक्स मिले हैं साथ ही अंकिता और सुशांत के फैंस ने फोटोज पर कमेंट करना जारी रखा हैं.

बता दें कि जिस साड़ी को पहन कर अंकिता ने फोटो क्लिक करवाए हैं उस साड़ी में उन्हें कई बार सुशांत के साथ फंक्शन में देखा जा चुका हैं. सुशांत के फैंस इस फोटो को देखकर अंदाज़ा लगा रहे है कि शायद अंकिता भी सुशांत को मिस कर रहीं हो इसलिए उन्होंने यही साड़ी में फोटो शेयर की.

6 साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने किया अलग होने का फैसला

बता दें कि सुशांत और अंकिता की प्रेमकहानी ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” के दौरान शुरू हुई थी. दोनों ही इस धारावाहिक में लीड रोल में थे. दोनों की जोड़ी को ऑन-स्क्रीन खूब पसंद किया गया. असल जीवन में भी दोनों एक-दूसरे को प्यार कर बैठे थे. दोनों 6 सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन साल 2016 के जून महीने में दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया. हालांकि, सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि “अलग होने के बाद दोनों के बीच कोई कांटेक्ट नहीं था”.

सुशांत की मौत की खबर से टूट गई थी अंकिता

जब दोनों साथ में थे तब सुशांत के घर में अंकिता का आना-जाना होता था. सुशांत की सभी बहनों के साथ उनकी बातचीत होती थी. दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से बेहद खुश थे. जब सुशांत की मौत खबर अंकिता ने सुनी थी तो वो अंदर से टूट चुकी थी. यहाँ तक कि सुशांत के परिवार से वो मिलने भी गई थीं.

सुशांत के इन्साफ की लड़ाई में अंकिता भी अपने कदम से कदम मिलाकर चल रहीं हैं. वैसे, सुशांत और अंकिता के फैंस का मानना है कि अगर सुशांत रिया के बजाय अंकिता के साथ रिलेशन में होते तो शायद आज वो हमारे बीच होते.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तारक मेहता की सोनू हुई गुस्सा, कहा मेरे फोटो से छेड़छाड़ बंद करो नहीं तो |

NCB से समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण परेशान, उठाया ये कदम |

शिल्पा शिंदे ने खोला टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का सच, कही ये बात |

GOLD PRICE: सोना पहली बार हुआ इतना सस्ता, 1 दिन में 1898 रुपया सस्ता हुआ चांदी |

‘केदारनाथ’ का क्लाइमेक्स सुन रो पड़े थे सुशांत, लेखिका ने किया फिल्म को लेकर ये खुलासा |