'केदारनाथ' का क्लाइमेक्स सुन रो पड़े थे सुशांत
/

‘केदारनाथ’ का क्लाइमेक्स सुन रो पड़े थे सुशांत, लेखिका ने किया फिल्म को लेकर ये खुलासा

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए तीन महीने से अधिक हो गए हैं। पर उनके फैंस उनको भुला नहीं पा रहे हैं।

मुम्बई- दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए तीन महीने से अधिक हो गए हैं। पर उनके फैंस उनको भुला नहीं पा रहे हैं। फैंस समेत सुशांत से जुड़े लोग रोज अपनी तरह से इस शानदार अभिनेता को याद करते हैं। सुशांत अभिनीत फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्क्रिप्ट की सह-लेखिका कनिका ढिल्लो ने बुधवार को सुशांत से जुड़ा एक पुराना किस्सा याद किया। कनिका ने बताया कि साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ का अंत सुनकर सुशांत रो पड़े थे।

कनिका ने ट्वीट कर याद किया सुशांत को

कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर लिखा, ‘तुम्हारे लिए मंसूर के किरदार को लिखना काफी खास था। तुमने इसे पूरे समर्पण के साथ निभाया। जब मैंने तुम्हें पहली बार ‘केदारनाथ’ के अंत के बारे में बताया था, तुम रो पड़े थे- मंसूर के आखिरी दृश्य के वक्त हमारे होठों पर एक दर्दभरी मुस्कान थी और दिल में भरपूर प्यार था।’

कनिका ढिल्लो आगे लिखती हैं, तुमने हम सभी को रुला दिया। तुम्हें याद करने का सबसे बेहतरीन तरीका एक कलाकार के तौर पर तुम्हारे किए कामों को याद करना है। अपने इस पोस्ट के साथ कनिका ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सुशांत इस किरदार की तैयारी के क्रम में ट्रेडमिल पर बालू के बोरे के साथ ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज हुई थी।

पहले भी कर चुकी हैं सुशांत को लेकर पोस्ट

इससे पूर्व भी कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘मैंने नोटिस किया कि केदारनाथ की मेरी 100 पेज की स्क्रिप्ट, 300 पेज की उपन्यास हो गई है, मैंने सुशांत से पूछा कि तुमने इसके साथ क्या किया? कुछ सीन्स जोड़े हैं क्या? उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैंने अपने नोट्स बनाएं और उसके साथ अटैच्ड कर दिया है। मैं रोज सीन्स को पढ़ता, तो कुछ नया मिलता। एक नया टेक और मैं इसमें पेज जोड़ता हूं।’ कनिका ने कहा, मैंने क्राफ्ट को लेकर ऐसा डेडिकेशन या मैथड अपनाते हुए किसी को पहले नहीं देखा।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पूनम पांडेय ने लगाया था पति पर मारपीट का आरोप, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला |

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा दिग्गज क्रिकेटर्स की पत्नियां लेती हैं ड्रग्स |

‘भाभी जी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन की जगह ‘गोरी मेम’ का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस |

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सफेद साड़ी में तस्वीर, लोगों ने कहा सुशांत |

महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी बताया राजस्थान के खिलाफ नंबर 7 पर बल्लेबाजी की वजह |