मारपीट के आरोप के बाद कोर्ट ने सैम बाम्बे पर सुनाया ये फैसला
/

पूनम पांडेय ने लगाया था पति पर मारपीट का आरोप, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

बीते दिन पूनम पांडे ने अपने नए नवेले पति और फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया था ,जिसके चलते उनको गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उन पर कुछ धाराएं भी लगाई गई थी

बीस हजार रुपये के मुचलके पर मिली जमानत

एक अधिकारी के अनुसार ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर आदि ने सैम को 20000  रुपये के मुचलके पर मंगलवार की शाम को जमानत दे दी, पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट और छेड़खानी के अलावा गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी देने का आरोपी लगाया था.

शूटिंग के लिए गोवा पहुंची थी पूनम

कुछ दिन पहले पूनम ने सैम के साथ शादी रचाई थी ,जिसके बाद दोनों हनीमून मनाने गोवा गए थे .पूनम केवल हनीमून के कारण गोवा नहीं गई थी ,इसके साथ साथ पूनम पति पत्नी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव भी गई थी .

2013में की थी बॉलीवुड में एंट्री

बताते चलें कि पूनम पांडे ने बॉलीवुड में कदम अपनी पहली मूवी नशा से की थी, जिसके बाद बहुत सी फिल्मों में नजर आई. 10सितम्बर को पूनम ने फिल्म निर्माता सैम बाम्बे से शादी रचा ली.

क्या थी पूनम की शिकायत

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की. इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. एक अधिकारी बताया है कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी. पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है.पुलिस के अधिकारी बताया है कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी. जहां पूनम पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

 

ये भी पढ़े:

तारक मेहता की सोनू हुई गुस्सा, कहा मेरे फोटो से छेड़छाड़ बंद करो नहीं तो |

NCB से समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण परेशान, उठाया ये कदम |

शिल्पा शिंदे ने खोला टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का सच, कही ये बात |

GOLD PRICE: सोना पहली बार हुआ इतना सस्ता, 1 दिन में 1898 रुपया सस्ता हुआ चांदी |

‘केदारनाथ’ का क्लाइमेक्स सुन रो पड़े थे सुशांत, लेखिका ने किया फिल्म को लेकर ये खुलासा |