शिल्पा शिंदे ने खोला टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का सच,कही ये बात
/

शिल्पा शिंदे ने खोला टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का सच, कही ये बात

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी की नजर दिन पर दिन सब पर टेढ़ी होती जा रही है. आए दिन कोई न कोई खुलासा होता ही जा रहा है .इसी बीच भाभी जी घर पर हैं उकी भाभी जी शिल्पा शिंदे ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को दोषी ठहराया है, जिसके कारण टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां भी एन सी बी के निशाने पर हैं.

क्या था शिल्पा का बयान

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रियलिटी शो बिग बॉस की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे ने कहा कि इन कंपनीज को ज्वाइन करने से पहले ही क्लाइंट यहां पर मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछते हैं. यहां पर बड़े सितारों को खास सेवाएं दी जाती हैं. यहां पर दी जाने वाली सुविधाएं ‘पर्सन टू पर्सन’ पूरी तरह से अलग हो सकती हैं, शिल्पा का कहना है कि जब ये कंपनीज अपने क्लाइंट्स को बाहर ले जाती हैं, तो उनकी हर बात का ख्याल रखा जाता है.

शिल्‍पा का कहना है कि क्वॉन वाला मामला बाहर आ गया लेकिन और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को बाहर लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है. उनका कहना है कि मैं मैनेजिंग कंपनियों को इसके लिए ब्लेम नहीं करना चाहती.

उनका कहना है कि ये कंपनीज अपने क्लाइंट्स के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती हैं और बॉलीवुड में ऐसी पार्टी बेहद आम बात है. ऐसे में किसी भी स्टार का नाम आना बेहद आसान बात है. हालांकि शिल्पा ने ये भी कहा कि इंडस्ट्री में कई अच्छे लोग भी हैं.

उन्होंने खुलकर कहा कि उन्होंने कई यंग एक्टर्स को गैरकानूनी एक्टिविटीज करते हुए देखा है, वो वहां मौजूद लोगों और बॉलीवुड के माहौल की वजह से भी हो सकता है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पूनम पांडेय ने लगाया था पति पर मारपीट का आरोप, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला |

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा दिग्गज क्रिकेटर्स की पत्नियां लेती हैं ड्रग्स |

‘भाभी जी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन की जगह ‘गोरी मेम’ का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस |

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सफेद साड़ी में तस्वीर, लोगों ने कहा सुशांत |

महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी बताया राजस्थान के खिलाफ नंबर 7 पर बल्लेबाजी की वजह |