मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने की सगाई इंस्टाग्राम पर किया ऐलान
/

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर किया ऐलान

अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सगाई कर ली है।

मुंबई: अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सगाई कर ली है। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पूनम पांडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों इंगेजमेंट रिंग पहने नजर आ रहे हैं।

सैम ने शेयर की ये तस्वीर

हालांकि पूनम पांडे ने अभी तक ऐसी कोई तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन सैम बॉम्बे की तस्वीरों पर उन्होंने रिएक्शन जरूर दिया है और इसके जरिए उन्होंने इंगेजमेंट की खबर की पुष्टी की है। सैम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फाइनली हमने ये कर ही लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

वहीं पूनम ने इस पोस्ट पर कमेंट किया- बेस्ट फीलिंग। सैम के तस्वीर शेयर करते ही अब दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। पूनम पांडे की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।

फॉलोअर्स ने कुछ इस तरह दी बधाई

पूनम पांडे की सगाई की फोटो वायरल होते ही फॉलोअर्स उन्हें बधाई संदेश देने में जुट गए हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा ‘बिग डिसिजन पर बिग बधाई’। एक अन्य ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि- ‘आप सौभाग्यशाली पुरुष हैं कि पूनम मैम अब आपकी हैं।’ एक अन्य ने लिखा कि ‘वाह! बधाई हो, खुश रहें और अच्छा जीवन व्यतीत करें। वहीं एक अन्य फॉलोअर ने लिखा- ‘जिस प्रकार आप फोटो में खुश दिख रहे हैं उसी प्रकार जीवन भर खुश रहें।’

लॉकडाउन को तोड़ने पर पुलिस ने किया था बुक

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि पूनम और उनके बॉयफ्रेंड ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया और इसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें बुक किया। हालांकि पूनम ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने इस मामले पर कहा था, वह तो घर पर ही थीं और ये खबरें गलत हैं।

नशा के सीक्वल में दिख सकती हैं पूनम

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऐसी खबरें हैं कि नशा 2 बनने वाली है। डायरेक्टर अमित सक्सेना ने इस बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि हम नशा के सीक्वल के लिए काम कर रहे हैं। मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकता हूं और मुझे काफी खुशी होगी अगर पूनम पांडे इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनें।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

‘बंटी और बबली’ का कारनामा, दंपति को बेच दी गोमती नदी, एक गिरफ्तार |

विकास दुबे की मामी ने किया खुलासा, अमर सीओ से बोला था ‘पंडित को मारने आये हो |

परिवार के साथ विकास दुबे का वीडियो वायरल, घटना से 2 दिन पहले पत्नी से फोन कर कही थी |

धोनी के संन्यास को लेकर गौतम का ‘गंभीर’ बयान, फिटनेस के अनुसार खेलें क्रिकेट |

सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी से की थी सुशांत केस में CBI जांच की मांग, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब |