सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र का नरेंद्र मोदी ने दिया ये जवाब
/

सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी से की थी सुशांत केस में CBI जांच की मांग, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब

15 जुलाई को पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुशांत सिंह मामले में पत्र लिखा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कै

15 जुलाई को पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुशांत सिंह मामले में पत्र लिखा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के उस पत्र का संज्ञान लिया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया गया है। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वहीं आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को स्वीकार कर लिया है.

 

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से आए पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट को रिट्वीट किया है। जिसमें लिखा है,

“मुझे आपका 15 जुलाई, 2020 का पत्र मिला है.”

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया था सीबीआई जांच की मांग

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने पत्र में दावा किया था कि उनके सूत्रों से उन्हें पता चला है कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि उन्हें अपने सूत्रों से पता चला है कि दुबई में डॉन संग लिंक के साथ बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कई बड़े नाम पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पर्दा डालने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। जिससे सुशांत सिंह राजूपत के मौत का कारण अपनी मर्जी से आत्महत्या करना माना जाए।

पुलिस अब तक इस मामले में 36 लोगो से पूछताछ कर चुकी है। कंगना के बयान के बाद महेश भट्ट और करन जौहर से भी पूछताछ करेगी। बीजेपी नेता के पत्र के संज्ञान के बाद से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की सम्भावना बढ़ गयी है। आपको बता दे कि सुशांत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित आवास पर फांसी पर लटके हुए पाए गए थे और कोई सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। उनकी आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सावन के चौथे सोमवार को इन राशियों हो सकती है हानि, इन जातकों को होगा फायदा |

एक दिन में कोरोनावायरस के सर्वाधिक 50 हजार मामले, 14 लाख के पार हुआ संंक्रमण का आंकड़ा |

भुवनेश्वर कुमार का पत्नी पर बड़ा खुलासा, बोले- हैकर है पत्नी इसलिए फेसबुक को कह दिया अलविदा |

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर किया ऐलान |

जिस समय नरेंद्र मोदी रखेंगे अयोध्या में राम मंदिर की नींव ठीक उसी समय घर-घर में होगा ये पवित्र काम |