भुवनेश्वर कुमार का अपनी ही पत्नी पर बड़ा खुलासा, इस वजह से छोड़ा...
//

भुवनेश्वर कुमार का पत्नी पर बड़ा खुलासा, बोले- हैकर है पत्नी इसलिए फेसबुक को कह दिया अलविदा

दिसंबर 2012 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्हें बेस्ट स्विंग गेंदबाजों में गिना जाता है।

दिसंबर 2012 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्हें बेस्ट स्विंग गेंदबाजों में गिना जाता है। उन्होंने कई बार शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जीत दिलाई है। भुवनेश्वर कुमार ने क्रिकबज के शो स्पाइसी पिच में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्सों को शेयर किया। उन्होंने यह भी बताया कि नुपुर से उनका विवाह कैसे हुआ और यह भी कहा कि एक बार नुपुर ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक करके पासवर्ड बदल दिया था।

2017 में हुई थी शादी

भारत के स्‍टार गेंदबाज और सबसे शर्मीले क्रिकेटर्स में से एक भुवनेश्‍वर कुमार ने 2017 में अपनी पड़ोसी नूपुर नागर का मेरठ में हाथ थामा था। नूपुर पेशे से इंजीनियर हैं। एमएनसी कंपनी में इंजीनियर नूपुर भी मेरठ की ही रहने वाली हैं। उन्‍होंने शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की और नोएडा से बीटेक की डिग्री हासिल की। नूपुर और भुवनेश्‍वर दोनों के पिता पुलिस ऑफिसर थे और पड़ोसी होने के कारण दोनों दोस्‍त भी हैं।

पत्नी के कारण छोड़ा फेसबुक


भुवनेश्वर ने बताया कि उनकी पत्नी नुपुर ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था और मजेदार बात ये रही कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। एक शो में नुपूर ने बताया कि भुवी अचानक ट्विटर पर आए। उन्‍होंने भुवी से उनका फेसबुक पासवर्ड मांगा था मगर भुवी ने देने से मना कर दिया।

भुवी ने बताया कि जब पत्नी ने पासवर्ड मांगा तो उन्‍होंने सिर्फ एक ही बात कही थी कि स्‍पेस देना जरूरी होता है। पत्‍नी भी आसानी से इस बात को मान गई और यही देखकर वे हैरान रह गए थे। मगर अगले दिन उनकी पत्‍नी आई और कहा कि ये रहा आपका फेसबुक पासवर्ड। उस समय उन्‍हें कुछ समझ नहीं आया। उनकी पत्‍नी ने उनका फेसबुक अकाउंट ही हैक कर लिया था। उस दिन के बाद से ही उन्‍होंने फेसबुक का इस्‍तेमाल करना बंद कर दिया।

छोटी ही उम्र में हुआ था भुवनेश्वर को प्यार


नुपुर ने बताया कि वह बेहद कम उम्र में भुवनेश्वर कुमार से मिलीं थीं। जब वह भुवी से मिलीं तो वह 13 साल के थे। भारतीय पेसर ने स्वीकार किया कि बहुत छोटी उम्र में नुपुर को देखते ही उन्हें क्रश हुआ था। बाद में 2017 में दोनों ने विवाह कर लिया।

पाकिस्तान के खिलाफ रहा भुवी का सबसे बेहतर प्रदर्शन

जब नुपुर से उनका फेवरेट स्पैल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू। उस समय मैं हॉस्टल में थी। मेरे मित्रों को भुवी और मेरे बारे में कुछ नहीं पता था। लिहाजा वे सब भी भुवी की गेंदबाजी से प्रभावित हुए। सब कह रहे थे कि 15 नंबर की टीशर्ट वाले लड़के को बॉलिंग के लिए बुलाओ।

मुझे यह देखकर खुशी हुई कि उनकी डिमांड बढ़ रही है। नुपुर ने कहा कि भुवनेश्वर का पाकिस्तान के खिलाफ 2012 में टी-20 में उनका स्पैल सबसे शानदार था। मेरे लिए वह यादगार स्पैल था। उस मैच में भुवनेश्वर ने चार ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट लिए थे। हालांकि भारत यह मैच 5 विकेट से हार गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

‘बंटी और बबली’ का कारनामा, दंपति को बेच दी गोमती नदी, एक गिरफ्तार |

विकास दुबे की मामी ने किया खुलासा, अमर सीओ से बोला था ‘पंडित को मारने आये हो |

परिवार के साथ विकास दुबे का वीडियो वायरल, घटना से 2 दिन पहले पत्नी से फोन कर कही थी |

धोनी के संन्यास को लेकर गौतम का ‘गंभीर’ बयान, फिटनेस के अनुसार खेलें क्रिकेट |

सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी से की थी सुशांत केस में CBI जांच की मांग, प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब |