परिवार के साथ विकास दुबे का वीडियो वायरल, घटना से 2 दिन पहले पत्नी से फोन कर कही थी ये बात

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर पूरे देश में सनसनी फैलाने वाले विकास दुबे के अब तक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब विकास दुबे का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने परिवार के साथ है। इस वीडियो में उसके दोनों बेटे हैं। कहा जा रहा है विकास के अपने परिवार के साथ का अंतिम वीडियो है क्योंकि जिस दिन यह वीडियो बना था उसके तीसरे दिन ही बिकरू गांव में पुलिस दबिश देने गई थी और उसमें विकास व उसके साथियों ने फायरिंग करके आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी।

अमर दुबे की शादी में पत्नी रिचा को फोन कर बुलवाया था

परिवार के साथ विकास दुबे का वीडियो वायरल, घटना से 2 दिन पहले पत्नी से फोन कर कही थी ये बात

रविवार को वायरल वीडियो अमर दुबे की शादी का है। यह शादी 29 जून को बिकरु गांव में ही हुई थी। इस शादी में कुख्यात विकास दुबे का परिवार भी शामिल हुआ था। सूत्रों के मुताबिक, अमर दुबे ने खुद विकास की पत्नी ऋचा को फोन कर शादी में आने को कहा था। विकास दुबे के दोनों बेटे भी इस शादी में आए थे और विकास ने खुद अपने बच्चों का परिचय शादी में आए लोगों से करवाया था। शायद विकास दुबे की अपने परिवार से यह आखिरी मुलाकात थी। क्योंकि विकास की पत्नी बच्चों के साथ लखनऊ में रहती है। इस शादी के बाद वह वापस चली गई थी।

एक वीडियो में दरोगा को हड़काते दिखा कुख्यात

एक वीडियो में विकास दुबे डीजे पर डांस करता दिखता है तो दूसरे वीडियो में वह दरोगा केके सिंह को हड़काता है। जयमाल के बाद जब दुल्हा और दूल्हन को आशीर्वाद देना होता है तो कुर्सी के पीछे विकास दुबे खड़ा रहता है उससे कुछ दूरी पर दरोगा खड़ा रहता है। तभी विकास कहता है डर क्यों रहे हो पास आओ।

इसके अलावा एक अन्य वीडियो में विकास अमर की पत्नी के साथ फोटो खींचवाता है। इसमें वह खुशी से कहता है कि खड़े होकर फोटो खिंचावाओ मैं बैठता नहीं हूं। इसी शादी का चौथे वीडियाे में अमर की पत्नी खुशी भी डांस करती दिखी। इससे इस बात का पता चला कि यह शादी जबरदस्ती नहीं कराई गई। चर्चा थी कि खुशी अमर के साथ शादी नहीं करना चाहती लेकिन विकास ने दबाव बनाकर शादी करवाई।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सावन के चौथे सोमवार को इन राशियों हो सकती है हानि, इन जातकों को होगा फायदा |

एक दिन में कोरोनावायरस के सर्वाधिक 50 हजार मामले, 14 लाख के पार हुआ संंक्रमण का आंकड़ा |

भुवनेश्वर कुमार का पत्नी पर बड़ा खुलासा, बोले- हैकर है पत्नी इसलिए फेसबुक को कह दिया अलविदा |

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर किया ऐलान |

जिस समय नरेंद्र मोदी रखेंगे अयोध्या में राम मंदिर की नींव ठीक उसी समय घर-घर में होगा ये पवित्र काम |

Leave a comment

Your email address will not be published.