सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी ट्रेडिशनल लुक से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. एक समय में खूब मोटी रही सोनाक्षी की गिनती आज फिट एक्ट्रेस में होती हैं. आपको बता दें कि, आज यानी 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है और यकिनन वो इसे लॉकडाउन के माहौल में अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और परिवार के साथ घर पर ही सेलिब्रेट कर रहीं होंगी तो चलिए आज सोनाक्षी  के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ अनसूनी बाते जानते हैं..

कॉस्ट्यूम डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रखा

सलमान खान के रिश्तेदार से रहा है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा का अफेयर, इन अभिनेताओं के साथ जुड़ चूका है नाम

शायद ही आपको पता हो कि सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम बतौर कॉस्ट्यूम डायरेक्टर के तौर पर किया था. फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएट होने के बाद सोनाक्षी ने साल 2005 में आई फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म दबंग से बॉलीवुड एंट्री की, और देखते ही देखते ही सुपरस्टार बन गईं. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. साल 2014 में उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था.

सोहेल खान के साले से रहा रिश्ता

सलमान खान के रिश्तेदार से रहा है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा का अफेयर, इन अभिनेताओं के साथ जुड़ चूका है नाम

जैसा कि आप जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से किया था. इस फिल्म में सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा भी दिखाई दी थीं. फिल्म में मलाइका ने आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ में जबरदस्त डांस किया था. वहीं इसी फिल्म के दौरान सोनाक्षी की नजदीकियां सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा के साथ हो गई थीं. दोनों की प्रेम कहानी के किस्से मीडिया में खूब सुनाई दिए. दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और फिर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद सोनाक्षी का नाम अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ चुका है.