शाहरुख खान के इस धोखे को आज तक नहीं भूले अजय देवगन, 20 साल से नहीं की बात

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. शाहरुख खान यानी कि किंग खान आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय बन चुके हैं. देश-विदेश हर जगह उनके चाहने वाले मौजूद है. बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी काजोल के साथ मानी जाती है. शाहरुख खान और काजोल की सबसे मशहूर और रोमांटिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ है. उसी दौरान बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच कुछ अनबन भी चल रही थी. वजह से काजोल के पति अजय देवगन ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आज तक नहीं देखी.

शाहरुख खान के इस धोखे को आज तक नहीं भूले अजय देवगन, 20 साल से नहीं की बात

आखिर क्या वजह है कि, अजय देवगन ने यह फिल्म आज तक नहीं देखी. इस बात की भी अभी कोई खास पुष्टि नहीं हुई है. खबर यह भी आई थी कि अजय देवगन की फिल्म ना देखने की वजह दूसरी फिल्म करन अर्जुन भी है.

फिल्म एक साथ दिखाई देने वाले थे अजय और शाहरुख

खबरों के मुताबिक पहले इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान एक साथ दिखाई देने वाले थे. दोनों ही फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में सामने आने वाले थे. फिल्म को डायरेक्टर राकेश रोशन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा था, लेकिन अजय देवगन ने कहा कि, उन्हें फिल्म में वह रोल चाहिए जो शाहरुख खान निभा रहे हैं.

शाहरुख खान के इस धोखे को आज तक नहीं भूले अजय देवगन, 20 साल से नहीं की बात

दोनों ने कर लिया फिर फिल्म छोड़ने का फैसला

वैसे तो अजय देवगन ने फिल्म साइन कर ली थी, लेकिन उन्हें लगा कि शाहरुख खान को ज्यादा अच्छा किरदार दिया जा रहा है. जिसके बाद उन्होंने शाहरुख के किरदार की मांग खुद के लिए की. अचानक से किरदार बदलने की बात सुनकर राकेश रोशन भी थोड़ा असमंजस में पड़ गए. राकेश रोशन ने अजय देवगन को समझाया कि, वह इस बारे में शाहरुख खान से आपस में बातचीत कर लें. इस बात को लेकर अजय देवगन नाराज हो गए. साथ ही इस बात को लेकर शाहरुख खान और अजय देवगन ने दोनों ने एक साथ फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया. शाहरुख खान को पहले से ही फिल्म की कहानी से पसंद नहीं थी.

शाहरुख खान के इस धोखे को आज तक नहीं भूले अजय देवगन, 20 साल से नहीं की बात

कुछ दिन बाद अजय देवगन को पता चला कि दोनों की मना कर देने के बाद शाहरुख खान ने दोबारा इस फिल्म के लिए हां बोल दी है. यह बात जानकर अजय देवगन को बहुत बुरा लगा. शाहरुख खान की इस बात को लेकर वह बहुत हैरान थे. अजय देवगन, शाहरुख खान के धोखे से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने 20 साल तक शाहरुख खान से कोई बातचीत नहीं की, और नाराज भी रहे.

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है खाता और निकालना है पैसा तो जान लीजिए ये नियम |

सलमान खान से पंगा लेना इन सेलेब्स को पड़ा भारी, एक तो बॉलीवुड से ही हुआ बाहर |

बाबा का ढाबा: रातोंरात बने थे सोशल मीडिया स्टार, अब लौटे पुराने दिन ऐसे काट रहे दिन |

आज भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का दाम, जानिए आपके शहर का सही दाम |

सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.