सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम

सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देंगे वो एक्टर जिनसे सलमान की रियल लाइफ में कुछ ख़ास नहीं बनती, कुछ साल पहले दोनों के बीच कुछ ऐसे झगड़े हुए कि अब दोनों एक दुसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं, एक दुसरे ज़िक्र भी नहीं करते हैं .

सलमान खान व जॉन अब्राहम ईद को होगी रिलीज

सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम

हम बात कर रहे हैं जॉन अब्राहम की , खबर है की सलमान खान की राधे फिल्म जिस दिन रिलीज़ होने वाली है उसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज़ होगी .जैसे की सब जानते हैं की सलमान खान की फिम्ल राधे की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है. सलमान खान ने खुद ये बात बताई थी और कुछ ही टाइम पहले जॉन अब्राहम की टीसीरीज ( T- Series ) के साथ सत्यमेव जयते अनाउंस हुए .

मेकर्स ने यह डिसाइड कर लिया है वो अपनी इस फिल्म को ईद 2021 को ही रिलीज़ करेंगे .यह फिल्म जॉन अब्राहम की कुछ हिट फिल्मों में से एक है और मेकर्स को यह यकीन है की फिल्म को जल्दी से जल्दी रिलीज़ कर दिया जायेगा, जैसे की सब जानते ही हैं की सलमान भी अपनी फिल्म ईद पर ही रिलीज़ करते हैं , भाई जान अक्सर अपने फैन्स को खुश करने के लिए ईद पर ही आते हैं .

फिल्म की टीम से एक सोर्स ने बताया

सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम

सलमान खान की राधे फिल्म की टीम से एक सोर्स ने बताया है की सलमान खान ने अपनी पहले की फिल्म के मुकाबले इस फिल्म में फाइट सीन्स , म्यूजिक,थीम सब अलग रखी है और उनका यह मानना है की उनके फैन्स को यह बहुत पसंद आएगा. सलमान खान का बॉक्स ऑफिस बोलता है की भले ही इस वक्त उनकी कैसे भी इमेज हो फिर भी उनकी फ्लॉप फिल्म्स भी करोड़ों में बिजनेस करती हैं ऐसे में जॉन इब्राहीम की फिल्म का सलमान की फिल्म से टक्कर लेना सच में एक बड़ी बात है .इसीलिए सलमान खान फिर से राधे फिल्म के थ्रू धमाकेदार एंट्री करने की सोच रहे हैं, वाही अब जॉन अब्राहम की फिल्म सेम डेट पर आना यह एक बहुत बड़ा क्लेश साबित होता है

आज वो जहा भी है अपने दम पर हैं

सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम

जहाँ तक बात है जॉन अब्राहम की तो आज वो जहा भी है अपने दम पर हैं वो किसी सुपर स्टार की छत्र छाया में या किसी बड़े एक्टर की चमचा गिरी करके वो जरा भी आगे नहीं बड़े हैं .वो अपने दम पर आगे बड़े हैं किसी भी ग्रुप और किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं रहे हैं , कंट्रोवर्सी से दूर रहते हैं, सिंपल लाइफ जीते हैं और अपने काम से काम रखते हैं.

सलमान खान को इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी खुली चुनौती, बर्बाद करने के लिए किया ये काम

जॉन ने इस इंडस्ट्री में एक अच्छी खासी ग्रोथ की हैं वैसे तो राधे फिल्म इस साल ही ईद पर रिलीज़ होने वाली थी और इस साल भी इस फिल्म को टक्कर देने वाली थी सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म Laxmmi Bomb .लेकिन Covid 19 के चलते ऐसा नहीं हो पाया तो अब सलमान खान ने अपनी मन पसंद डेट चुन ली है ईद 2021 और ऐसे में सत्यमेव जयते 2 की रिलीज़ की डेट भी वाही आ रही है ऐसे में आपको क्या लगता है क्या राधे जॉन अब्राहम की फिल्म को पछाड़ देगी या फिर जॉन की फिल्म सलमान खान की फिल्म राधे को पीछे छोड़ देगी .

यह भी पढ़े:

त्योहारों के सीजन में रेलवे बोर्ड ने रद्द की ये स्पेशल ट्रेनें, देखिए पूरी लिस्ट |

शाहरुख खान के इस धोखे को आज तक नहीं भूले अजय देवगन |

21 साल की इस लड़की से शादी करेंगे सलमान खान |

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा गूगल से सीखा था वाइब्रेटर का यूज करना |

इस कपल ने 5 लाख में घर पर एक बिल्ली लाया, बाद में पता चला की वह बाघ |

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...

Leave a comment

Your email address will not be published.