आराध्या के साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती ऐश्वर्या राय बच्चन

बेटी आराध्या के साथ नानावती अस्पताल में भर्ती ऐश्वर्या राय बच्चन, 5 दिन पहले हुआ था कोरोना

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अचानक कोरोनावायरस के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के परिवार के लिए अब और बुरी खबर सामने आ रही है जो कि उनके फैंस के लिए एक झटके की तरह ही है। दरअसल उनकी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये दोनों ही कोरोनावायरस से संक्रमित होने के चलते होम आइसोलेशन में थे, लेकिन अब उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ऐश्वर्या और आराध्या को है कोरोनावायरस

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद ऐश्वर्या की रिपोर्ट भी कोरोना से पॉजिटिव आई थी और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना से संंक्रमित भो गईं थीं। उस दौरान अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन ने जानकारी दी थी कि दोनों को डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में रखा गया है, लेकिन अब खबरों के मुताबिक उन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है।

अस्पताल में हैं महानायक

गौरतलब है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोनावायरस से संंक्रमित हैं जिन्हें तुरंत ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारियों के मुताबिक दोनों की हालत स्थिर हैं। अमिताभ के कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद से ही पूरे देश में उनके लिए दुआएं और पूजा अर्चनाएं चल रही हैं। ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का भी अस्पताल में भर्ती होना बच्चन परिवार और उनके फैंस के लिए बुरी ख़बर है।

संशय की थी स्थितियां

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट को लेकर भी संशय बना हुआ था। पहले कहा गया था कि वो कोरोना नेगेटिव हैं फिर अचानक खबर आई कि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस से संंक्रमित भो गई है। जिसके बाद वो पिछ्ले पांच दिन से होम आइसोलेशन में थीं। अब अचानक शाम को‌ उन दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अमिताभ बच्चन के घर कोरोनावायरस कैसे पहुंचा इसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में लोगों का अंदेशा है कि अभिषेक बच्चन अमेजन प्राइम के ओटटी प्लेटफॉर्म के लिए ब्रीद 2 नामक वेब सीरीज की शूटिंग और अन्य कामों के चलते रोज बाहर जा रहे थे।

ऐसे‌ में ये माना‌ जा रहा है कि अभिषेक किसी कोरोनावायरस से संंक्रमित शख्स के संपर्क में आए और फिर उनके जरिए ही बच्चन परिवार में कोरोनावायरस की इंट्री हुई है जिसके बाद अमिताभ, आराध्या और ऐश्वर्या को ही कोरोनावायरस का संक्रमण हुआ है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

करोड़ो कमाने वाले इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को है सस्ती कारे रखने का शौक |

करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन |

अखिलेश यादव की मांग कोरोना संकट में अपनी जान गंवाने वाले योद्धाओं |

मध्यप्रदेश पुलिस ने किया मानवता को शर्मसार किसानों के साथ मारपीट |