करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन

करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन, करती हैं ऐसे काम

बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कॉफी सुपर डुपर हिट मूवी दी है। लेकिन जब वे शादी कर ली उसके बाद मूवी में आई ही नही। लेकिन जिस शादी के बाद उन्होंने मूवी न बनाने का फैसला ली, वो शादी अब टूट चुकी है। और अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।

13 साल बाद टूट गयी थी शादी

करिश्मा ने पहली शादी संजय कपूर के साथ किया था, जोकि 13 साल तक चली थी, जिससे उनकी एक बेटी समायरा, और बेटा किशन राज हैं। अगर इस शादी की बात करें तो 13 साल तक ये शादी के बंधन में बधी रही, लेकिन 13 साल बाद उन्होंने 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था।

मुंबई के बिजनेसमैन को डेट कर रही करिश्मा

तलाक के बाद बच्चे माँ के साथ रहते हैं।  वहीं करिश्मा के निजी जिंदगी की बात करें तो कुछ समय पहले खबर आई कि करिश्मा दूसरी शादी करने वाली हैं। खबरें थी कि वो मुंबई के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कई कार्यक्रम में नजर आए, लेकिन दोनों ने कभी इस पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया।

पिता के साथ छुट्टी पर हैं दोनों बच्चे

अब खबरों की माने तो करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे अपने पिता के साथ छुट्टी पर गए हैं। वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों बच्चो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, दोनो बच्चे पिता के साथ समय अच्छे से बिता रहे हैं। इतने कम उम्र में बच्चो का माँ बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल होता है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रूस जल्द शुरू करेगा कोरोना की वैक्सीन का प्रोडक्शन |

अमिताभ बच्चन की इन धमाकेदार 7 फिल्मों का है इंतजार |

देश में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के साथ ही आ रहीं हैं खुशखबरियां |

वसुंधरा राजे की चुप्पी ने बचा ली गहलोत की कुर्सी |

बेटी आराध्या के साथ नानावती अस्पताल में भर्ती ऐश्वर्या राय बच्चन |