रेखा के लिए बेकाबू हो गये थे अमिताभ बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत
//

रेखा के लिए बेकाबू हो गये थे अमिताभ बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत हैरान रह गये थे लोग

ये मोहब्बत का वो सिलसिला है जो थमने का नाम ही नहीं लेता। कहने को तो रेखा और अमिताभ के प्यार का किस्सा 80 के दशक में ही खत्म हो चुका था, लेकिन आज भी उनके किस्से लोगों के लिए उतने ही दिलचस्प बने हुए हैं। बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि रेखा अमिताभ को कभी उनके नाम से नहीं पुकारती थीं। वो अमिताभ के लिए हमेशा ‘इनको’ ‘इन्‍होंने’ जैसे शब्‍द इस्तेमाल करती थीं। वैसे तो अमिताभ बच्चन अपने शांत स्वभाव के लिए फेमस है, लेकिन एक बार उनको बेहद गुस्से में देखा गया था। एक बार वह रेखा के लिए अपना आपा खो बैठे है।

शूटिंग के दौरान आया था जोरदार गुस्सा

रेखा के लिए बेकाबू हो गये थे अमिताभ बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत हैरान रह गये थे लोग

जब अमिताभ बच्चन एवं रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध की शूटिंग के लिए जयपुर गए हुए थे। जहां पर दोनों सितारो को देखने के लिए काफी भीड़ मौजूद जमा हुई। भीड़ में ही मौजूद एक शख्स ने रेखा पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया था। लेकिन उस शख्स को काफी बार समझाय गया। बावजूद इसके वह नहीं माना। लिहाजा अमिताभ को उस शख्स पर बेहद गुस्सा आया। वह गुस्से से इतना लाल हो गए थे कि उन्होंने अपना पूरा आपा खो दिया और बिग बी उस शख्स के पास गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। अमिताभ के इस रूख को देख मौजूद लोग बीच-बचाव के लिए पहुंचे। तब कही जाकर अमिताभ ने उसे शख्स को छोड़ा। इस घटना के बाद अमिताभ एवं रेखा के अफेयर की खबरें और जोर पकड़ने लगी। यासीर उस्मान द्वारा लिखी गई एक किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में इस घटना का पूरा विवरण दिया गया है।

जया ने नहीं दिया था कोई रिएक्शन

रेखा के लिए बेकाबू हो गये थे अमिताभ बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत हैरान रह गये थे लोग

जब जया बच्चन तक अमिताभ के किये गए गुस्से की बात पहुंची तो वो शांत रही, और तो और बाद में  रेखा और अमिताभ ने भी इस मामले में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। कहा जाता है कि बाद में रेखा एवं अमिताभ के अफेयर की खबरों से जया को दिक्कत भी होने लगी थी। लिहाजा उन्होंने अमिताभ को रेखा संग फिल्म करने के लिए भी मना किया था। रेखा और अमिताभ की सिलसिला मूवी साथ में आखिर मूवी थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हनीमून मनाने गई काजल अग्रवाल ने विदेश पहुंचते ही पहनी ऐसी ड्रेस |

भीख मांग कर करती थी गुजारा, कबाड़ी वाले ने शादी कर संवार दी जिंदगी |

कभी 900 रुपए सैलरी की थी नौकरी, आज हैं 100 करोड़ की कंपनी के मालिक |

बहुमत न होने के बाद भी सरकार बनाकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव |

petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में मिली राहत, जानिए आज की कीमत |