अंकिता लोखंडे ने कर दी बड़ी गलती, प्रशंसको ने लगाई फटकार
/

अंकिता लोखंडे ने कर दी बड़ी गलती, प्रशंसको ने लगाई फटकार

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, जिससे उन्हें अपनी फोटो या वीडियो पर फैंस के खूब लाइक कमेंट्स मिलते हैं. ऐसे में ही अंकिता लोखंडे ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने ओम लिखा हुआ पैजामा पहना है, जो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई. फोटो में अंकिता ने टी-शर्ट और पायजामा पहना है, अंकिता के पायजामा पर ओम लिखा हुआ है, दरअसल अंकिता की मां ने उनका आज एक अलग हेयर स्टाइल बनाया था अंकिता ने अपना हेयर स्टाइल दिखाते हुए फोटो शेयर की.

अंकिता ने पायजामा पर ओम लिखा हुआ पहना भड़के फैंस

एक यूजर ने लिखा मैडम आप से मेरी दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली दे रही हूं, मगर आपने जो पजामा पहना है उस पर ओम लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते हैं, आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती हैं, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं.

सुशांत को लेकर अंकिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अंकिता लोखंडे सुशांत के निधन को 3 महीने होने पर लिखा समय उड़ जाता है. जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ाता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं, जो कभी नहीं बुलाई जाती वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं. खासकर उन लोगों की याद जो हमारे करीब होते हैं. सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे.

अंकिता के पायजामे पर फैंस ने दिया गुस्से में ये प्रतिक्रिया

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद उनके इंसाफ दिलाने की जंग भले ही लड़ा हो, लेकिन फैंस को उनका इस तरह से भारतीय संस्कृति का मजाक बनाना पसंद नहीं आया और उनको जमकर फटकार लगाई. जिसकी झलक आप उपर देख चुके हैं.

 

 

ये भी पढ़े:

62 साल की नीतू सिंह ने होने वाली बहु के साथ किया धमाकेदार डांस |

जब वरुण धवन की वजह से आलिया भट्ट को होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा |

रिया ने लिया सारा और रकुल का नाम, शेखर सुमन ने कहा साराकुल ही बदनाम हो गया |

सुशांत के फॉर्महाउस मैनेजर ने सारा और रिया को लेकर किया खुलासा |

सफेद बिकनी में वायरल हो रही कटरीना कैफ की तस्वीरें, देखें |