62साल की नीतू सिंह ने होनेवाली बहु के साथ किया धमाकेदार डांस
/

62 साल की नीतू सिंह ने होने वाली बहु के साथ किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

मुंबई: दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर 40 साल की हो गईं हैं। रिद्धिमा कपूर के बर्थडे पर उन्हें फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने बधाई दी। वहीं रिद्धिमा कपूर ने 15 सितंबर को अपना बर्थडे बेहद शानदार तरीके से फैमिली के साथ मिलकर मानाया। इस मौके पर कपूर फैमिली के कई सदस्य भी मौजूद रहे। जिनमें रिद्धिमा की मां नीतू सिंह, भाई रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर समेत कई और खास लोग शामिल थे।

रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोस

बता दें कि कपूर परिवार ने रिद्धिमा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके लिए उन्होंने खास इंतजाम और कई सरप्राइज भी प्लान किए। वहीं रिद्धिमा के जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस पार्टी की फोटो रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर खुद शेयर की हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने फैमिली कैप्शन के साथ शेयर किया है। वहीं रिद्धिमा ने अपने जन्मदिन के मौके पर ब्लैक रंग की बेहद स्टाइलिश ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं।

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

 

रणबीर और आलिया ने एक साथ किया डांस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रिद्धिमा के बर्थडे पर खास अंदाज में डांस किया है। दोनों ने “आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए” गाने पर बहुत ही स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों के डांस के अंदाज को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं इस डांस वीडियो में नीतू सिंह भी नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आने वालों में मनीष मल्होत्रा, अदार जैन और अन्य हैं।

 

बता दें कि देर रात रिद्धिमा कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया और करीब-करीब पूरा कपूर खानदान इस मौके पर मौजूद था। इस मौके पर सभी ने खूब एन्जॉय किया। बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना कपूर और करिश्मा कपूर खास तौर पर शामिल हुईं। रिद्धिमा के पति भरत सहानी भी पत्नी के बर्थडे पर काफी एक्साइडेट नजर आए।

रिद्धिमा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिद्धिमा केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि किस तरह उन्हें अभी भी रिद्धिमा छोटी बच्ची ही लगती हैं और फिर भी बेटी के तौर पर ऋद्धिमा अपनी मां का बेहद संजीदगी से ध्यान रखती हैं। पार्टी के मौके पर रिद्धिमा ने अपने पापा ऋषि कपूर को काफी मिस किया और उनके साथ वाली फोटो भी शेयर की।

बर्थडे पर बहन रिद्धिमा को गले लगाती करिश्मा कपूर।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे ने कर दी बड़ी गलती, प्रशंसको ने लगाई फटकार |

सपना चौधरी ने दोस्त की शादी में लगाए ठुमके, देख दुल्हे ने किया कुछ ऐसा |

कोर्ट में रिया पर भड़के जज, ये कहते हुए रद्द कर दिया जमानत |

भीड़ देख रो पड़ी ऐश्वर्या की बेटी, फिर गुस्से में तमतमाई एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम |