भीड़ की वजह से रो पड़ी आराध्या, गुस्से में ऐश्वर्या ने उठाया ये कदम
/

भीड़ देख रो पड़ी ऐश्वर्या की बेटी, फिर गुस्से में तमतमाई एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं, और साथ ही साथ अपनी 8 साल की बेटी आराध्या की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या एक दूसरे के काफी करीब है. ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं, अपनी बेटी को साथ लेकर ही जाती है. वह अपनी बेटी को खुद से एक पल के लिए भी दूर नहीं करती हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर दिखी थी, जहां पर सभी मीडिया वालों ने उनको घेर लिया. फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या का रास्ता रोक दिया, जिसके बाद वहां पर काफी भीड़ इकट्ठे हो गई. ऐश्वर्या राय के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ में उपस्थित सभी लोग जिद करने लगे, जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय बहुत ही ज्यादा चिढ़ गई.

हम आपको बता दें कि न्यूयॉर्क से वेकेशन एन्जॉय करने के बाद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ मुंबई वापस आ रही थी. ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या तस्वीरों में काफी दुखी नजर आ रही थी.

 

एयरपोर्ट पर भीड़ देखकर घबरा गई आराध्या बच्चन

आराध्या न्यूयॉर्क से वेकेशन एन्जॉय करने के बाद अपनी मां के साथ मुंबई आ रही थी, जहां पर सभी लोगों ने ऐश्वर्या और उनकी बेटी के साथ सेल्फी लेने के लिए उनको घेर लिया. भीड़ देखकर आराध्या के चेहरे की मुस्कान गायब हो गई, क्योंकि वह काफी घबरा गई थी. आराध्या अपने सामने इतनी भीड़ देखकर डर की वजह से रोने लगी. मां ऐश्वर्या राय को इस बात पर बहुत गुस्सा आया.

हम आपको बता दें कि फोटोग्राफर इस सेन को कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे. फोटोग्राफर की इस कोशिश से ऐश्वर्या राय नाराज हो गए और उन्होंने कैमरामैन को हड़का दिया.

ऐश्वर्या ने कहा, ”अब आप लोग बस भी करिए”. इतना कहने के बाद ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा राय और अपनी बेटी आराध्या को लेकर वहां से चली गई.

 

पहले भी हो चुका है ऐसा हादसा

कई साल पहले भी ऐश्वर्या राय के लंदन से वापस आने के दौरान साथ यही हुआ था. उस समय भी ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा के साथ थी. हम आपको बता दें कि जब ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर अपनी बेटी को लेकर कार में बैठने जा रही थी तो, आराध्या का सिर कार से टकरा गया, जिसके बाद ऐश्वर्या राय चीखने लगी.

यह घटना तब हुई, जब वहां पर उपस्थित भीड़ आराध्या के साथ तस्वीर लेने की कोशिश कर रही थी. इसके अलावा जब ऐश्वर्या के मां कार में अपनी बेटी से मिलने की कोशिश कर रहे थी तो, किसी ने उन्हें धक्का भी दे दिया था.

 

ऐश्वर्या राय जब भी किसी इवेंट में जाती हैं, तो अपनी बेटी आराध्या को साथ लेकर जाती हैं. ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या लिप्स पर किस कर रही थी. ज्यादातर दोनों एक ही ड्रेस में दिखाई देती हैं. इससे पहले भी ऐश्वर्या राय और आराध्या एक ही ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ चुकी हैं. मां और बेटी दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी गहरी है.

 

 

ये भी पढ़े:

62 साल की नीतू सिंह ने होने वाली बहु के साथ किया धमाकेदार डांस |

जब वरुण धवन की वजह से आलिया भट्ट को होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा |

रिया ने लिया सारा और रकुल का नाम, शेखर सुमन ने कहा साराकुल ही बदनाम हो गया |

सुशांत के फॉर्महाउस मैनेजर ने सारा और रिया को लेकर किया खुलासा |

सफेद बिकनी में वायरल हो रही कटरीना कैफ की तस्वीरें, देखें |