ड्रग्स केस में सारा का नाम बोले शेखर सुमन साराकुल ही बदनाम
/

रिया ने लिया सारा और रकुल का नाम, शेखर सुमन ने कहा साराकुल ही बदनाम हो गया

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. इस मामले में अब सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ बॉलीवुड सेलेबस के नाम लिए हैं. एनसीबी अधिकारी ने बताया कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं.

शेखर सुमन ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया

ड्रग्स केस में सारा और रकुल का नाम आने के बाद शेखर सुमन ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया शेखर ने ट्वीट किया, ‘ रिया ने सारा और रकुल का नाम लिया, साराकुल ही बदनाम हो गया.

बता दें कि एनसीपी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है. एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी, और 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ कैजे को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया और बाघ में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया.

अभी तक की गिरफ्तारी में शामिल लोग

अब तक रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपक सावंत हैं. इसके अलावा रिया का भाई और 6 कथित ड्रग पेडलर भी अरेस्ट किए जा चुके हैं. एमसीडी के अधिकारियों ने बताया कि आनंद ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है. अधिकारियों ने ड्वेन एंथोनी फर्नांडीस और दादर के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया और पवई में छापेमारी के बाद अंकुश अरेंजर को गिरफ्तार किया. एनसीबी के अनुसार अरेंजर आनंद से कॉन्ट्राबैंड लेता था और गिरफ्तार आरोपी अनुज केसवानी को सप्लाई करता था. एजेंसी ने इसी मामले में गोवा से क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया.

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे ने कर दी बड़ी गलती, प्रशंसको ने लगाई फटकार |

सपना चौधरी ने दोस्त की शादी में लगाए ठुमके, देख दुल्हे ने किया कुछ ऐसा |

कोर्ट में रिया पर भड़के जज, ये कहते हुए रद्द कर दिया जमानत |

भीड़ देख रो पड़ी ऐश्वर्या की बेटी, फिर गुस्से में तमतमाई एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम |