अनुराग कश्यप ने बताया क्यों सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थी परिणिति चोपड़ा
/

अनुराग कश्यप ने बताया क्यों सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थी परिणिति चोपड़ा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. इनकी मौत के बाद इनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया जा चुका है. ऐसे में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप रिया चक्रवर्ती के समर्थन में खड़े हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप ने सुशांत की मैनेजर के साथ की गई व्हाट्सएप चैट शेयर की जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ काम न करने की इच्छा जताई थी.

अनुराग ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के साथ फ़िल्में करने की बात का खुलासा किया, लेकिन सुशांत ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया। अनुराग ने यह भी बताया कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म नहीं करना चाहती थीं. आइए जानते है कि दिगवांत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम न करने की वजह आखिर क्या थी???

अनुराग कश्यप ने व्हाट्सएप पर हुई बातचीत का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “मुझे दुःख है”

अनुराग कश्यप, सुशांत की मैनेजर के साथ हुई व्हाट्सएप पर बातचीत का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि

“मुझे दुख है कि मैं ऐसा कर रहा हूं, लेकिन यह चैट उनके निधन से तीन सप्ताह पहले की है. 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बातचीत हुई. अब तक मैंने इसे शेयर नहीं किया, लेकिन अब इसकी जरूरत महसूस हुई. हां, मैं अपने कारणों की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहता था.”

अनुराग ने बताया कि परिणीति टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती थी

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “साल 2014 में फिल्म “हंसी तो फंसी” में सुशांत को बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में चुना था और फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश में थे, तब उन्होंने परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए ऑफर किया, लेकिन परिणीति ने सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया. परिणीति ने कहा कि वो टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती। तब मैंने उन्हें बताया कि सुशांत केवल टीवी एक्टर नहीं हैं वो “काय पो छे”, “पीके” जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं.” हालांकि बाद में फिल्म “हंसी तो फंसी” में सुशांत की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आए थे.

सुशांत ने फिल्म “शुद्ध देशी रोमांस” करने के बाद अनुराग से कांटेक्ट करने की कोशिश नहीं की

इंटरव्यू में आगे अनुराग कश्यप ने बताया कि सुशांत ने उनकी फिल्म “हंसी तो फंसी” में काम नहीं किया और उसी वक़्त सुशांत यश राज की फिल्म “शुद्ध देशी रोमांस” करने लगे, जिसमें परिणीति भी सुशांत के साथ नज़र आई थी. इतना कुछ होने के बाद सुशांत सिंह ने मुझसे कभी भी कोई कांटेक्ट करने की कोशिश नहीं की और न ही मुझसे बात किया.

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया योन उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि हाल ही में अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने गंभीर आरोप लगाया है. पायल ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. अपने लिए पायल ने पीएम से मदद की गुहार लगाया है. साथ ही पायल ने राष्ट्रीय महिला आयोग में भी अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

CBI एक बार फिर जाएगी मुंबई, नये सिरे से करेगी सुशांत केस की जांच |

कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए |

देश के उच्च सदन राज्यसभा में नियमों की उड़ाई गई धज्जियां, शर्मनाक हंगामा और तोड़फोड़ की गई |

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं करीना, करोड़ों का है मुंबई में बंगला |

4 लोगों ने मिलकर बॉयफ्रेंड के सामने किया था दिशा का रेप, आवाज न बाहर जाए इसलिए चलाए थे तेज गाने |