कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जी हां, फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप  पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। वहीं फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के बाद पायल घोष ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए

पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा था कि,  ‘अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बेहद बुरा बर्ताव किया है’। जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए पायल ने लिखा कि, ‘कृपया इसके खिलाफ एक्शन लें और देश को इस शख्स का असली चेहरा दिखाएं। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है प्लीज मेरी मदद कीजिए।’

जानिए कौन है पायल घोष

पायल घोष अपने इस खुलासे के बाद वह अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। लोगों के बीच पायल घोष को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि पायल घोष हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वहीं पायल ने साल 2008 में अपनी 17 साल की उम्र में ब्रिटिश टीवी फिल्म Sharpe’s Peril से अपने करियर की शुरुआत की थी।

बता दें कि पायल घोष ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में परेश रावल और ऋषि कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में थे।

पायल घोष एक कनैडियन फिल्म में काम कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने एक स्कूल गर्ल का रोल प्ले किया था।

 

इसके अलावा पायल घोष टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में राधिका के किरदार में नजर आ चुकी हैं। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी हॉट व ग्लैमरस फोटोस अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। जिसके चलते वह सुर्खियों में रहती हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पायल घोष अपने बारे में खुलासा करते हुए बता चुकी है कि ‘2 साल पहले मेरा वजन 72 किलो था, क्योंकि मुझे पैनिक अटैक आते थे और दवाइयों की वजह से मेरा वजन भी बढ़ गया था।

वहीं मैं एक्सरसाइज भी नहीं करती थी, मुझे डर था कि अगर मेरे दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी, तो मेरी मौत हो जाएगी।’ हालांकि, पायल ने फिर अपनी बॉडी पर काम करना शुरू किया और अपना वजन भी काफी घटाया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनुराग कश्यप ने बताया क्यों सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थी परिणिति चोपड़ा |

अनुराग कश्यप पर कंगना का वार, लड़कियों को सेक्स वर्कर मानता है |

GOLD PRICE : 4500 सस्ता हुआ सोना उपर से 600 का मिल रहा डिस्काउंट, जानिए 1 तोले का भाव |

सुशांत केस में बड़ा झोलझाल, एम्स की टीम ने किया ये बड़ा खुलासा |

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़ |

Leave a comment

Your email address will not be published.