अनुराग कश्यप पर कंगना का वार लड़कियों को सेक्स वर्कर मानता है
/

अनुराग कश्यप पर कंगना का वार, लड़कियों को सेक्स वर्कर मानता है

अपने तीखे और बेबाक जवाबों में माहिर कंगना रनौत ने पायल घोष को साथ देते हुए अनुराग कश्यप पर जोरदार वार किया है। कंगना ने पायल के बाद इस मामने में अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि पायल जो भी कह रही है। उस दर्द से मैं भी गुजर चुकी हूं।

एक ट्वीट के जरिए कंगना ने पायल का सपोर्ट करते हुए कहा कि ‘जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना. काम के लिए घर पर आना और फिर उनके साथ जबरदस्ती करना।’

जारी रहा ट्वीट कंगना के ट्वीट का सिलसिला

कंगना ने इस मुद्दे पर एक और ट्वीट बॉलीवुड के गाल पर एक जोरदार तमाचा लगाया। अपने अगले ट्वीट पर कंगना ने लिखा कि ‘बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं। वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें। वे ऐसा ही बर्ताव  कमजोर पुरुषों के साथ भी करते हैं। मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था।

मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन बहुत लड़कियों को इसकी जरूरत है।’ इसके आगे कंगना ने मीटू पर उपहास करते हुए कहा कि बॉलीवुड़ में तो मीटू नही चल पाया। कुछ दिनों बाद इनसल्ट करके पायल को भी चुप करा दिया जाएगा और इस मामले को रफा दफा कर दिया जाएगा जैसा कि यहां हर महिला के साथ आज तक होता आया है।  लेकिन मेरा सपोर्ट पायल को पूरा है। हमें एक बेहतर सोसाइटी चाहिए।

क्या था पायल का मामला

बीते दिनों बॉलीवुड़ एकट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज करते हुए ट्वीट किया था कि कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

CBI एक बार फिर जाएगी मुंबई, नये सिरे से करेगी सुशांत केस की जांच |

कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए |

देश के उच्च सदन राज्यसभा में नियमों की उड़ाई गई धज्जियां, शर्मनाक हंगामा और तोड़फोड़ की गई |

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं करीना, करोड़ों का है मुंबई में बंगला |

4 लोगों ने मिलकर बॉयफ्रेंड के सामने किया था दिशा का रेप, आवाज न बाहर जाए इसलिए चलाए थे तेज गाने |