करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट, ब्यूटीफुल और स्टाइलिश एक्ट्रेस बेबो यानी कि करीना कपूर खान आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। करीना के बर्थडे के मौके पर फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करीना खान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट्स फ़िल्में दी हैं और साथ ही सक्सेस भी हासिल की है। लेकिन करीना कपूर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ हुए अपने झगड़े को लेकर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। तो आज हम आपको करीना कपूर से जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

फिल्म अजनबीके दौरान बिपाशा बसु से हुई अनबन

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

फिल्म ‘अजनबी’  के दौरान करीना कपूर और बिपाशा के बीच हुई कैट फाईट काफी चर्चा में रही थी। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान कॉस्ट्यू को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। इस दुरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि करीना ने अपना आपा खो दिया और वह बिपाशा बसु को पब्लिकली काली बिल्ली तक कह डाला था। साथ ही करीना ने जॉन अब्राहम पर भी कमेंट किया था ।

प्रियंका चोपड़ा पर कसा था तंज

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर दोनों में ही आज बेहद अच्छी दोस्ती है। लेकिन एक वक्त पर करण जौहर के चैट शो ‘’कॉफी विद करण’ में दोनों की कैट फाइट हुई थी। दरअसल, इस शो में करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के अंग्रेजी एक्सेंट को लेकर  उनका मजाक उड़ा दिया था।

बता दें कि करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो प्रियंका से क्या सवाल पूछना चाहेंगी? जिसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था कि मैं पूछना चाहूंगी कि प्रियंका ने ये एक्सेंट कहां से पाया है? वहीं कुछ समय बाद जब प्रियंका करण जौहर के शो पर पहुंची थीं, तो करण ने करीना के इस सवाल का जिक्र प्रियंका से किया। जिस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने ये एक्सेंट वहीं से पाया है, जहां से उनके बॉयफ्रेंड ने पाया है।

ऐश्वर्या राय को लेकर किया था ये कमेंट

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने करीना कपूर से पहले फिल्म ‘हीरोइन’ ऐश्वर्या राय को ऑफर की थी। हालांकि, ऐश्वर्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते बीच में ही ये फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद इस फिल्म में करीना को साइन कर लिया गया। वहीं जब करीना और ऐश्वर्या राय की तुलना पर एक इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया, तो करीना ने कहा था कि मेरी और ऐश्वर्या की तुलना करना गलत होगा, क्योंकि हम दोनों की अलग-अलग जेनरेशन से हैं।

दीपिका पादुकोण को भी निशाने पर ले चुकीं है

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने पहले करीना कपूर को फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ साइन कर ली। जिसके बाद ये फिल्म दीपिका पादुकोण ने की। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और हिट भी रही।

वहीं करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- मैंने कई डायरेक्टर्स के साथ काम कर चुकी हूं, लेकिन भंसाली के साथ मैंने काम करना मिस कर दिया। आगे करीना कहती है कि मैं ही एक ऐसी एक्ट्रेस हूं, जो अपनी फिल्में दूसरी एक्ट्रेसेस को यूं ही दे देती हूं।

सलमान को कहा बैड एक्टर

करीना कपूर की इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है कैट फाइट, एक को जड़ दिया था थप्पड़

करीना कपूएर ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान की फैन नहीं हैं। मुझे वो पसंद नहीं है और वो एक बैड एक्टर हैं। साल 2005 में करीना ने सलमान के साथ फिल्म ‘क्योंकि’ में काम किया और बाद में एकसाथ कई फिल्में भी कीं।

इन फिल्मों से मचाया धमाका

वहीं बात करें करीना कपूर खान की फिल्मों की तो उन्होंने ‘अशोका’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘चमेली’, ‘ओमकारा’ ‘फिदा’, ‘ऐतराज’, ‘हलचल’, ‘बेवफा’, ‘जब वी मेट’, ‘गोलमाल 3’, ‘3 इडियट्स’, ‘बॉडीगर्ड’, ‘रा.वन’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘वी आर फैमिली’, ‘कुर्बान’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।फिलहाल, करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

CBI एक बार फिर जाएगी मुंबई, नये सिरे से करेगी सुशांत केस की जांच |

कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए |

देश के उच्च सदन राज्यसभा में नियमों की उड़ाई गई धज्जियां, शर्मनाक हंगामा और तोड़फोड़ की गई |

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं करीना, करोड़ों का है मुंबई में बंगला |

4 लोगों ने मिलकर बॉयफ्रेंड के सामने किया था दिशा का रेप, आवाज न बाहर जाए इसलिए चलाए थे तेज गाने |

Leave a comment

Your email address will not be published.