&Quot;इसकी बपौती है क्या इंडस्ट्री?&Quot; करण जौहर को बबिता फोगाट ने दिया करारा जवाब

सुपर स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आज पूरा देश स्तब्ध है, आपको बताते चले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली इस खबर पर व्यक्त करते हुए दिग्गज रेसलर बबिता फोगट ने एक टवीट में लिखा की करण जौहर कौन है? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में। इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते ? एक हमारी शेरनी बहन कंगना राणावत है जो इसको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकट करो।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्म हत्या पर दुःख जाहिर करते हुए कंगना ने वीडियो में कहा कि इंडस्ट्री में बाहरी लोगो के काम की इज़्ज़त नहीं होती इस पर रेसलर बबिता फोगाट ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि देशवासियों इस बहस को अब रुकने मत देना बड़ी मुश्किल से आप लोग इस मुहिम के लिए खड़े हुए हैं।

और पढ़ें: CORONAVIRUS UPDATE: भारतीय वैज्ञानिक का दावा, सूर्यग्रहण के साथ ही खत्म हो जाएगा कोरोनावायरस

भाई भतीजावाद करने वाली गैंग के लोग आपकी ताकत के आगे घुटने टेक देंगे। अभी नहीं तो फिर कभी नहीं।यदि सहमत हो तो दिखाओ अपनी ताकत और हौसला दो छोटे शहर के कलाकारों को।

रेसलर बबिता फोगाट ने कंगना के विडियो पर अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि अभी तो हमने बिहार के एक छोटे से कस्बे से आया हुआ सुशांत सिंह जैसै अद्भुत और उम्दा कलाकार को खोया है।

यदि अभी हमने इनको सबक नहीं सिखाया तो पता नहीं कितने और कलाकारों को हमें खोना पड़ेगा। हम लोग जाग जाएं तो इनको सबक सिखाया जा सकता है और बदलाव लाया जा सकता है।

 

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, एक दिन में 18 की हुई मौत

Leave a comment

Your email address will not be published.