श्वेता नंदा ने खोला ऐश्वर्या राय की पोल, इस आदत से हैं नाराज
/

ऐश्वर्या की इस हरकत से नाराज रहती है उनकी ननद श्वेता नंदा, कहा ‘मुझे गुस्सा आता है, जब वे…’

मुंबई : बॉलीवुड में बच्चन परिवार का नाम सबसे पहले लिया जाता है. बच्चन परिवार बॉलीवुड में शान की जिंदगी जीता है. बच्चन परिवार का नाम फेम बॉलीवुड में ही बल्कि नहीं पूरी दुनिया में ऊंचा है. परिवार में बीग-बी अपनी पत्नी और उनके बच्चों के साथ रहते हैं. इतना ही नही ये सभी आपस में मिलजुल कर रहते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इस परिवार के की एक सदस्य के बारे में जो कभी फिल्मों की दुनिया में नज़र नहीं आई …………….

परिवार अक्सर ही किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है

बच्चन परिवार अक्सर ही किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. बच्चन परिवार के आसपास हमेशा मीडिया की लाइन लगी होती है. केवल अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन को छोड़ कर इस परिवार के सभी लोग अभिनय की दुनिया से जुड़े हैं. बताया जाता है कि वो फिल्मों दुनिया से हटकर अपना करियर बनाना चाहती थी. जिस वजह से वो फिल्म दुनिया में कभी नज़र नहीं आई.

श्वेता अक्सर अपने परिवार के साथ आती हैं नज़र

श्वेता बच्चन भले ही फिल्मी दुनिया से रहीं हो, लेकिन वो अक्सर बच्चन परिवार के साथ दिखाई देती हैं. किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में श्वेता अपनी फैमिली के साथ जाती रहीं हैं.

भाभी ऐश्वर्या की बात लगती है बुरी

एक चैट शो में श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी हैं और फिल्मों की सफल एक्ट्रेस हैं. लेकिन श्वेता को अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक बात बहुत बुरी लगती है जिसकी वजह से आज भी वो अपनी भाभी से नाराज़ रहती हैं.

उनकी भाभी आखिर क्यों करतीं है ऐसा

चैट शो के दौरान श्वेता ने बताया कि ऐश्वर्या भाभी की सारी बाते उन्हें पसंद हैं, लेकिन एक आदत उन्हें बहुत बुरी लगती हैं. ऐश्वर्या राय कभी भी श्वेता के फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं. जिसकी वजह से श्वेता अक्सर उनसे गुस्सा रहती हैं. श्वेता को आज तक ये बात नही पता चली कि उनकी भाभी आखिर ऐसा क्यों करतीं है.

इंडस्ट्री के लोगों को बताया बुरा

उस चैट शो में श्वेता बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन भी गये थे. शो के दौरान अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री के लोग बुरे होते हैं. क्योंकि मुझे हमेशा ही साइड रोल दिया जाता है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन भारतीय कम्पनियों में है चाइना का निवेश, इन पर भी लटक सकती है तलवार |

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन सेलेब्स ने पूरी की अपनी महंगी गाड़ी खरीदने का शौक |

ये हैं सिंधिया राजवंश की राजकुमारी “अनन्या राजे”, छोटी उम्र में ही है ये शौक |

बड़े घर की बेटियों से शादी रचा कर ये 6 एक्टर बन गये अमीर घराने के दामाद |

पेट्रोलिंग करते समय सीमा पर शहीद हुआ जवान, मां बोलीं बेटे की शहादत पर गर्व |